ओवरलोड़ वाहनों पर पुलिस की नजर, गिरफ्त में आए आरोपियों ने किए हैरान करने वाले खुलासे

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 01:55 PM

police eyes on overloaded vehicles arrested accused made shocking revelation

नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ एक ओर जहां पुलिस हाईटैक हो चली है तो वहीं आरोपी भी पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए नए-नए हथकंड़े अपनाने लगे हैं। ताजा मामला हिसार से सामने आया है।

हिसार(विनोद सैनी): नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ एक ओर जहां पुलिस हाईटैक हो चली है तो वहीं आरोपी भी पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिए नए-नए हथकंड़े अपनाने लगे हैं। ताजा मामला हिसार से सामने आया है। जहां आरोपी RTA  की गाड़ियों का पीछा कर व्हाट्सएप के जरिए अवैध और ओवरलोड वाहनों के चालकों की जानकारी दे देते थे। जिससे उन्हें मोटी कमाई होने की उम्मीद थी।

लेकिन आरोपी अपने इस काम में लंबे समय तक टिक नहीं सके और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में न्यू मॉडल टाउन हिसार निवासी अजय, दाहिमा निवासी जितेंद्र उर्फ लंबू और ढीढल, राजगढ़ निवासी प्रदीप को गिरफ्तार किया है।

इस मामले को लेकर पुलिस उप पुलिस अधीक्षक नारायण चंद, एचपीएस ने प्रेस वार्ता की और जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पिछले लगभग एक साल से व्हाट्सएप के माध्यम से ओवरलोड और अवैध वाहन चालकों को RTA की चैकिंग करने वाली गाड़ियों की लोकेशन देते थे।

तीनों आरोपी तोशाम रोड, राजगढ रोड, फतेहबाद व दिल्ली रोड पर ओवरलोडिंग ट्रक व डंपरों के चालकों के संपर्क में थे इसके लिए बकायदा आरोपियों ने व्हाट्सएप ग्रुप तक बनाए हुए थे।

फिलहाल, पुलिस टीम ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग गाड़ी और मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!