पुलिस की गाड़ी को कैंटर ने मारी टक्कर, ASI की मौत, 1 कर्मी घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 15 Jan, 2022 09:11 AM

police car hit by canter asi killed 1 worker injured

जिले में एक उद्घोषित अपराधी को पकडऩे के लिए निकली पुलिस टीम की क्रेटा गाड़ी को तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में नारनौल के गांव धरसु के  ए.एस.आई...

रेवाड़ी : जिले में एक उद्घोषित अपराधी को पकडऩे के लिए निकली पुलिस टीम की क्रेटा गाड़ी को तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में नारनौल के गांव धरसु के  ए.एस.आई. गिरधारी लाल (38) की मौत हो गई और एक कर्मी गंभीर घायल हो गया।

जानकारी अनुसार रेवाड़ी के थाना रोहड़ाई के ए.एस.आई. गिरधारी लाल एक उद्घोषित अपराधी को पकड़ने पुलिसकर्मी विकास व संतोष के साथ प्राइवेट क्रेटा गाड़ी में गांव कायसा नीमराणा गए थे। नीमराणा पहुंचकर पता चला कि जिस भगौड़े अपराधी की तलाश थी। वह अदालत में पेश होकर अपनी जमानत करवा चुका है। गिरधारी लाल टीम के साथ जब वापस लौट रहे थे तो धारूहेड़ा गांव आकेड़ा के पास उनकी गाड़ी को कैंटर ने टक्कर मार दी जिससे उनकी गाड़ी एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में गिरधारी लाल की मौत हो गई और पुलिसकर्मी विकास गंभीर घायल हो गया। उसे रेवाड़ी के ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया है। टक्कर मारकर चालक कैंटर सहित फरार हो गया। धारूहेड़ा सैक्टर-6 थाना पुलिस ने चालक डालचंद की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार यानि आज शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!