हरियाणा के पहलवानों ने किया कमाल, प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी बधाई

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 06 Aug, 2022 11:35 PM

pm narendra modi and cm manohar lal congratulates wrestlers

खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों की बधाई दी।

डेस्क: कॉमनवेल्थ गेम्स के 9वां दिन भी हरियाणा के पहलवानों के ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो गोल्ड व एक ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया। पहलवान रवि दहिया ने 57 किलोग्राम व विनेश फोगाट ने महिला रेसलिंग की 53 किलोग्राम कैटेगरी में गोल्ड जीता। वहीं 50 किलोग्राम भार वर्ग में पूजा गहलोत ने भी देश को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों की बधाई दी।

 

मुख्यमंत्री ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

PunjabKesari

सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हरियाणा के पहलवानों ने बर्मिंघम में गाड़ दिया लठ! #CWG2022 में बेटे रवि दहिया और बेटी विनेश फोगाट को स्वर्ण पदक व बिटिया पूजा गहलोत को कांस्य पदक जीतने पर ढेर सारी बधाई। आप तीनों के शानदार प्रदर्शन ने आज पूरे हिंदुस्तान का दिल जीत लिया।‘

 

प्रधानमंत्री बोले- कोई भी सपना पूरा हो सकता है

PunjabKesari

 

रवि दहिया को लेकर प्रधानमंत्री ने लिखा कि, वह एक चैंपियन की तरह खेले जो कि हमारे देश के लिए बहुत गर्व की बात है। रवि दहिया को राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के लिए अभूतपूर्व बधाई। उनकी सफलता साबित करती है कि अगर कोई जुनूनी और समर्पित हो तो कोई भी सपना बहुत बड़ा नहीं होता।

 

हरियाणा की बेटी को भी पीएम ने दी बधाई

PunjabKesari

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि, आज विनेश फोगट द्वारा जीता गया स्वर्ण पदक बेहद खास है। वह भारत की सबसे प्रतिष्ठित एथलीटस् में से एक हैं और राष्ट्रमंडल खेलों में यह उनका लगातार तीसरा स्वर्ण है। वह खेल के प्रति उत्कृष्टता और उल्लेखनीय प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं। उसे बधाई।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!