तूल पकड़ रहा सिख युवक से मारपीट का मामला, पुलिसिया कार्रवाई से खफा कमेटी के लोगों ने SP से लगाई गुहार

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 20 Nov, 2023 09:16 PM

people of sikh community upset with police action appealed to sp

लोगों ने मांग की है की मारपीट करने वाले लोगों को जमानत देकर छोड़ दिया गया है, परंतु पगड़ी उछलने की कोई धारा एफआईआर में दर्ज नहीं की गई...

पानीपत (सचिन शर्मा) : बीते दिनों सेक्टर 13-17 में सिख युवक से हुई मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सिख समुदाय के लोग और सभी गुरुद्वारा के प्रबंधन कमेटी के पदाधिकारी सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे। इन लोगों ने मांग की है की मारपीट करने वाले लोगों को जमानत देकर छोड़ दिया गया है, परंतु पगड़ी उछलने की कोई धारा एफआईआर में दर्ज नहीं की गई।

क्या था मामला

10 नवंबर की शाम को सिख युवक गुरदीप सिंह सेक्टर 13- 17 के पास पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाने के लिए जा रहा था। रास्ते में तीन युवकों ने शराब के ठेके के पास उसे रोक लिया। गुरदीप के मुताबिक तीन युवकों ने शराब पी हुई थी और उससे कहा कि हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाओ तो गुरदीप ने हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया और फिर दोबारा से उसे हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने को कहा फिर नारा लगाने के बाद कहा कि अब बोलो खालिस्तान मुर्दाबाद तो गुरदीप ने कहा कि वह कोई ऐसा नारा नहीं लगाएगा। बस इतना सुनते ही तीनों युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ लात-घूसे बरसाने शुरू कर दिए। गुरुदीप दौड़कर ठेके में घुस गया। तीनों युवक भी ठेके में घुस गए और गुरुदीप के साथ वहां भी मारपीट की और झगड़े के दौरान कुलदीप की पगड़ी भी नीचे गिर गई। यह मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

सिख समुदाय के लोगों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि 13-17 शहर थाना प्रभारी ने उन की शिकायत पर ठीक कार्रवाई नहीं की तो इसलिए वह पुलिस अधीक्षक से मिलने के लिए लघु सचिवालय में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक ने उन्हें पूरा आश्वासन दिया है कि वह इस मामले की खुद जांच करेंगे और जो भी कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!