पेट्रोल-डीजल के दाम घटने पर विपक्ष के मुंह पर लगा ताला- गृह मंत्री  विज

Edited By Vivek Rai, Updated: 22 May, 2022 06:11 PM

opposition s mouth is locked due to petrol and diesel price reduction vij

पेट्रोल-डीजल के दाम घटाए जाने पर, हरियाणा के गृह मंत्री  अनिल विज ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में संचालित केंद्र सरकार ने गत दिवस पेट्रोल पर 9.50 रूपए, डीजल पर 7 रुपए तथा उज्जवला गैस उपभोक्ताओं के लिए गैस सिलेंडर पर 200 रुपए की...

चंडीगढ़(धरणी): पेट्रोल-डीजल के दाम घटाए जाने पर, हरियाणा के गृह मंत्री  अनिल विज ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में संचालित केंद्र सरकार ने गत दिवस पेट्रोल पर 9.50 रूपए, डीजल पर 7 रुपए तथा उज्जवला गैस उपभोक्ताओं के लिए गैस सिलेंडर पर 200 रुपए की कटौती करके राहत देने का काम किया है और सरकार का यह कदम बहुत ही सराहनीय है।

गृह मंत्री  ने जहां पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया तो वहीं महंगाई को लेकर सरकार को घेरने वाले विपक्ष पर भी उन्होंने जमकर हमला बोला। विज ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि "जनता के मसीहा नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी कटौती का ऐलान किया है। 9 करोड़ उज्ज्वला उपभोक्ताओं को भी 200 रुपए की कटौती की है। विपक्ष के मुंह को तो जैसे ताला लग गया है। सुबह से एक भी सराहना का शब्द नहीं। केवल नकारात्मक बोलना ही राजनीति नहीं है"।

 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि गत दिवस केंद्र सरकार की तरफ से पेट्रोल पर 8 रुपए और डीजल पर 6 रुपये की एक्साइज ड्यूटी में कटौती की गई। इसी के साथ पेट्रोल लगभग 9.50 रुपये और डीजल 7 रुपये प्रति लीटर सस्ता हो गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!