लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर स्कूल संचालक को किडनेप की धमकी देने वाला काबू

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 07 Jun, 2022 08:57 PM

one arrest for threatening school owner in gurgaon

सेक्टर 31 क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताकर स्कूल संचालक को किडनेप की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक तीन साल पहले संचालक के स्कूल में ही पढ़ता था। दसवीं कक्षा में फेल हो जाने पर वह स्कूल संचालक से रंजिश रखने लगा।

गुड़गांव, (ब्यूरो) : सेक्टर 31 क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताकर स्कूल संचालक को किडनेप की धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक तीन साल पहले संचालक के स्कूल में ही पढ़ता था। दसवीं कक्षा में फेल हो जाने पर वह स्कूल संचालक से रंजिश रखने लगा। जिसके चलते उसने स्कूल संचालक को धमकी दी। पुलिस ने आरोपी से वारदात में प्रयोग किया गया मोबाईल फोन भी बरामद कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।


फरुखनगर थाना पुलिस को गुरू द्रोणाचार्य स्कूल भांगरौला के संचालक ने शिकायत दी कि 3 जून को सांय इसके मोबाईल फोन पर एक कॉल आई। जिसने उसने कहा कि वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है। सोमवार को वह उसका किडनेप कर जान से मार देगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सेक्टर 31 क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद कुमार की टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए फोन करके धमकी देने वाले आरोपी युवक को आज गांव बांस कुसला, गुड़गांव से काबू कर लिया।

 

आरोपी की पहचान 20 वर्षीय पिंकू उर्फ गोलू के रुप में हुई। आरोपी से पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वर्ष-2019 में वह गुरू द्रोणाचार्य स्कूल भांगरौला में 10वीं कक्षा में पढ़ता था तथा फेल हो गया था। इस बात से वह नाखुश था और स्कूल संचालक से रंजिश रखने लगा। दसवीं कक्षा में फेल होने के कारण यह आगे नहीं पढ़ पाया तो इसने स्कूल के प्रिंसिपल/संचालक को धमकी देने की योजना बनाई। योजनानुसार इसने अपने मोबाईल फोन का नंबर छुपाने के लिए इसने वर्चुअल नंबर से संचालक को अपहरण करके मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी द्वारा वारदात में प्रयोग किया गया मोबाईल फोन भी आरोपी के कब्जा से बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए नीचे दिए गए लिंक को फोलों करें।

https://www.facebook.com/GurugramKesari

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!