कांग्रेस सांसद ने जमीन पर बैठकर सुनी जनता की समस्याएं, मुलाना बोले- आ रही कांग्रेस

Edited By Saurabh Pal, Updated: 07 Jul, 2024 03:34 PM

mp varun mulana sit on ground and listened problems in yamunanagar

हरियाणा के अंबाला संसदीय क्षेत्र से सांसद वरुण मुलाना यमुनानगर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पहुंचे, जहां भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। रेस्ट हाउस में सांसद मुलाना से मुलाकात के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे...

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के अंबाला संसदीय क्षेत्र से सांसद वरुण मुलाना यमुनानगर के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस पहुंचे, जहां भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। रेस्ट हाउस में सांसद मुलाना से मुलाकात के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। जिसके चलते रेस्ट हाउस के अंदर भारी भीड़ जमा हो गई। इस पर सांसद वरुण मुलाना ने रेस्ट हाउस के प्रांगण में जमीन पर बैठकर लोगों की समस्याएं सुनी।

PunjabKesari

सांसद वरुण मुलाना जनता दरबार में जनता के बराबर में आ गए उनकी समस्याएं सुनी। सांसद के इस व्यवहार की लोगों में तारीफ हो रही है। इस जनता दरबार में आसपास के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं यमुनानगर इलाके के लोग हैं, जो इलाके की समस्याओं को लेकर सांसद वरुण मुलाना से बात कर रहे हैं। इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए वरुण मुलाना ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले 10 वर्ष में कोई कार्य नहीं किया। अब लोगों को बहकाने के लिए झूठी घोषणाएं कर रहे हैं। जिससे कोई लाभ मिलने वाला नहीं है। उन्होंने बताया कि वह अभी तक जहां-जहां दौरा कर चुके हैं लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, जिससे तय है कि आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की  सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को बदल दिया गया, जिससे यह समझ आता है कि वह फेल मुख्यमंत्री रहे और  जिस व्यक्ति को अब मुख्यमंत्री बनाया गया है उसके अपने गृह क्षेत्र में ही उनकी पार्टी की बुरी हार हुई है। लोकसभा चुनाव ने साबित कर दिया है कि हरियाणा में माहौल कांग्रेस के पक्ष में बन चुका है। सांसद ने कहा कि हरियाणा में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं, महिलाएं सुरक्षित नहीं है, एनसीआर क्षेत्र के अलावा पूरे हरियाणा में यही स्थिति है, जो हमारे लिए दुख की बात है। उन्होंने कहा कि इसी की वजह से उद्योगपतियों में डर का माहौल है यहां उद्योगों का पलायन हो रहा है। 

 सैलजा के टिकट वितरण को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वरुण मुलाना ने कहा कि हरियाणा में हम शून्य पर थे। उसके बावजूद हमारा अच्छा प्रदर्शन रहा। इसलिए यह कहना गलत होगा कि टिकट वितरण सही नहीं था। वरुण मुलाना ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस का संगठन जल्दी बनना चाहिए। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को भी इस संबंध में आग्रह किया था, ताकि संगठन बने और पार्टी और ज्यादा मजबूत हो।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!