छोटी गलती का बड़ा खामियाजा: 10 माह की बच्ची की मौत से अभी भी अनजान है मां, बाप को भी सोशल मीडिया से मिली खबर

Edited By Isha, Updated: 11 Jan, 2024 01:49 PM

mother is still unaware of the death of 10 month old girl

न्यू जनता कॉलोनी में अंगीठी जलाकर सोने वाले परिवार के सुरक्षित चार सदस्यों की हालत में सुधार है। मंगलवार को इनमें दो बच्चों को चिकित्सकों ने जांच के बाद छुट्टी दे दी। जबकि इनके माता-पिता अभी चिकित्सकों की देखरेख में हैं। घटना के 45 घंटे बाद भी मां...

रोहतक: न्यू जनता कॉलोनी में अंगीठी जलाकर सोने वाले परिवार के सुरक्षित चार सदस्यों की हालत में सुधार है। मंगलवार को इनमें दो बच्चों को चिकित्सकों ने जांच के बाद छुट्टी दे दी। जबकि इनके माता-पिता अभी चिकित्सकों की देखरेख में हैं। घटना के 45 घंटे बाद भी मां नीलम बेटी परी की मौत से अनजान है। उन्हें इस अनहोनी की जानकारी नहीं दी गई है।

बुधवार सुबह 10 बजे जनता कॉलोनी निवासी अनेश की आंखें नम नजर आईं। इसकी वजह करीब 33 घंटे बाद सोशल मीडिया से बेटी की मौत की खबर मिलना रही। अस्पताल में उपचाराधीन पिता मोबाइल फोन पर बेटी की मौत की सूचना पढ़ रहे थे। यहीं उनकी पत्नी नीलम भी थी। पत्नी की हालत को देखते हुए उन्हें बेटी के चले जाने की जानकारी नहीं दी गई। ऐसे में वह खुलकर रो भी नहीं पाया। फिलहाल दंपती चिकित्सकों की देखभाल में है। सोमवार-मंगलवार की देर रात अनेश और उनका परिवार बेहोश हो गया था। रात को ही दरवाजा तोड़कर परिवार के पांच सदस्यों को पीजीआई लाया गया। यहां पर 10 माह की बच्ची परी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!