कारोबार में वर्चस्व को लेकर टैंकर माफियाओं ने मचाया बवाल

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 26 Mar, 2023 07:06 PM

miscreants fired on truck and car in dispute of stp water business supply

सेक्टर-10 थाना एरिया में पानी के कारोबार में वर्चस्व कायम करने के चलते टैंकर माफियाओं ने हरसरु में जमकर बवाल काटा। करीब एक दर्जन युवकों ने एक सुरक्षा कर्मी के साथ जमकर मारपीट करने के साथ, गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की और एक टैंकर को गोलियों से छलनी कर...

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10 थाना एरिया में पानी के कारोबार में वर्चस्व कायम करने के चलते टैंकर माफियाओं ने हरसरु में जमकर बवाल काटा। करीब एक दर्जन युवकों ने एक सुरक्षा कर्मी के साथ जमकर मारपीट करने के साथ, गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की और एक टैंकर को गोलियों से छलनी कर दिया। आरोपी कंपनी में पानी सप्लाई करने वाले को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक मामले में पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, सेक्टर-10 एरिया के द्वारका एक्सपे्रस वे के निकट हरसरु स्थित एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में विवेक चौहान टैंकर से पानी की आपूर्ती करता है। वह ट्रीटमेंट प्लांट से यहां पानी लाता है। विवेक चौहान का आरोप है कि धनवापुर के सुमित द्वारा उसे पिछले चार-दिन से फोन पर धमकी दी जा रही है कि वह कंपनी में पानी की आपूर्ती ना करे। लेकिन उसने पानी की आपूर्ती जारी रखी। जिसके बाद विवेक को कई युवक तलाश करते रहे, लेकिन वह नजर नहीं आया। इसके बाद शनिवार की देर सांय करीब एक दर्जन युवक कंपनी पहुंचे और उसके कैंटर को जबरन कंपनी से बाहर निकाल दिया। इसके बाद आरोपी युवकों ने कंपनी से बाहर खड़ी ऑल्टो गाड़ी में जमकर तोडफ़ोड़ की। यहीं नहीं उन्होंने दहशत फैलाने के लिए दो कैंटर को गोलियों से छलनी कर दिया।

 

आरोपियों ने एक सुरक्षाकर्मी के साथ जमकर मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। विवेेक का आरोप है कि आरोपी उसको मारने की तलाश में यहां आए थे, उन्होंने सुरक्षा कर्मी को उसका ड्राईवर समझा और उसे घायल कर गोलीबारी चलाकर फरार हो गए। मामले में विवेक चौहान के साथ कार्य करने वाले धीरज ने कहा कि आरोपियों द्वारा पिछले चार-पांच दिन से कंस्ट्रक्शन साईट पर घुसकर धमकी दी जा रही है। इस बाबत पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस का कहना है कि कंस्ट्रक्शन कंपनी की शिकायत पर कार्रवाई होगी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!