हरियाणा मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाओं पर मंत्री गुप्ता ने ऐसा क्यों कहा कि ‘हम तो सिर्फ नट बोल्ट हैं’

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 08 Dec, 2022 10:38 PM

minister gupta speaks on speculations of reshuffle in haryana cabinet

मंत्री कमल गुप्ता से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम तो सिर्फ नट बोल्ट हैं। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री और हाईकमान का काम है कि किस नट बोल्ट को कहां फिट करना है।

कुरुक्षेत्र(रणदीप): हरियाणा में मुख्यमंत्री बदलने के साथ ही मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलें लगातार तेज हो रही हैं। माना जा रहा है भाजपा हाईकमान सभी को चौंकाने वाले फैसले ले सकते हैं। इसे लेकर जब मंत्री कमल गुप्ता से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम तो सिर्फ नट बोल्ट हैं। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री और हाईकमान का काम है कि किस नट बोल्ट को कहां फिट करना है। उन्होंने साफ कर दिया कि यह उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है। खास बात यह है कि उन्होंने इन अटकलों को पूरी तरह से खारिज भी नहीं किया।

 

जन प्रतिनिधियों का फोन न उठाने वाले अधिकारियों को दी सख्त हिदायत

 

 

दरअसल मंत्री कमल गुप्ता गुरुवार को कुरुक्षेत्र में कष्ट निवारण समिति की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। शहर के पंचायत भवन में आयोजित बैठक में मंत्री गुप्ता तय समय से एक मिनट पहले ही पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने  तीखे तेवर दिखाते हुए अधिकारियों को बैठक के समय से 10 मिनट पहले पहुंचने के निर्देश दिए। यही नहीं बैठक में नहीं पहुंचने वाले अधिकारियों को मंत्री ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 11 विभाग के मुखियाओं की मुश्किल बढ़ सकती है। इसी के साथ मंत्री गुप्ता ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उन्हें जनप्रतिनिधियों के मोबाइल नंबर फीड करने होंगे और फोन का जवाब नहीं देना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

मंत्री बोले, कष्ट निवारण समिति को मजाक नहीं बनने देंगे

 

गुप्ता ने कहा कि वे खुद 1 मिनट पहले बैठक में पहुंचे हैं। इसलिए वे अधिकारियों से अपेक्षा है कि वें बैठक शुरू होने से 10 मिनट पहले वहां पहुंच जाएं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके पहुंचने के बाद किसी भी अधिकारी को अंदर आने की अनुमति नहीं होगी। वहीं विभाग के अध्यक्षों की जगह उनके जूनियर अधिकारियों के बैठक में पहुंचने पर मंत्री गुप्ता ने कहा कि जिला कष्ट निवारण समिति को मजाक नहीं बनने दिया जाएगा। बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को लेकर गुप्ता ने कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!