हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अरविंद केजरीवाल की रैली को लेकर ली जिम्मेवारी, बोले- मैं..?

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 02:20 PM

minister anil vij took responsibility for kejriwal s rally

विज ने कहा कि सभी पार्टियों को अपनी बात रखने का अधिकार है। विज ने कहा वो आएं अपनी बात रखें कोई उन्हें रोकेगा नहीं ,मैं इसकी जिम्मेवारी लेता हूँ।

अंबाला(अमन): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल हरियाणा के कुरुक्षेत्र में 29 मई को रैली करने जा रहे हैं जिसके लिए आप नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। इसी दौरान आप नेता हरियाणा की खट्टर सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि सरकार केजरीवाल से डर गई है और रैली कामयाब ना हो इसके लिए रोडे अटकाए जा रहे हैं। विज ने आप नेताओं के इन आरोपों पर ब्यान दिया और कहा कि सभी पार्टियों को अपनी बात रखने का अधिकार है। विज ने कहा वो आएं अपनी बात रखें कोई उन्हें रोकेगा नहीं ,मैं इसकी जिम्मेवारी लेता हूँ।

वहीं एक रोज पूर्व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने 8 पूर्व विधायकों को कांग्रेस पार्टी में शामिल किया और दावा किया कि भाजपा के भी कई पूर्व विधायक और मौजूद विधायक उनके सम्पर्क में हैं। हुड्डा के इस दावे पर विज ने पलटवार किया है। विज ने कहा जो डूब रहा होता है वो अपने साथियों को दिलासा देने के लिए कई बातें करता है और कांग्रेस का जहाज आधा डूब चूका है और आधा पानी में जाने वाला है।  हुड्डा इसीलिए अपने साथियों को ऐसी लोरियां सुनाते रहते हैं। 

विज ने निकाय चुनावों पर भी प्रतिक्रिया दी और बोले भाजपा चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है और 28 मई को हिसार में पूरे प्रदेश की बैठक होगी जिसमें चुनावी रणनीति बनेगी । 

बीते रोज प्रदेश भर में नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा ने टूल डाउन व पैन डाउन की हड़ताल की। कर्मचारी सरकार द्वारा लागू हरियाणा रोजगार कौशल भंग करवाना चाहते हैं। कर्मचारियों की इस हड़ताल पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ब्यान दिया था कि हरियाणा रोजगार कौशल कर्मचारियों के शोषण की दूकान है। विज ने सुरजेवाला के ब्यान पर तंज कसा और कहा पता नही सुरजेवाला उल्टा सोचना कब बंद करेंगे। कर्मचारियों के शोषण को रोकने के लिए ही हरियाणा रोजगार कौशल नियम बनाया गया है ताकि ठेकेदार इनका शोषण बंद करें।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!