जेजेपी कार्यकर्ताओं के साथ डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला की बैठक, युवा कार्यकर्ता रहे मौजूद

Edited By Imran, Updated: 14 May, 2022 04:33 PM

meeting of deputy cm dushyant chautala with jjp workers

गुरूग्राम के जीआईए हाउस में जेजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ने पार्टी के जनाधार और युवाओं को पार्टी से जोड़ने

 

गुरूग्राम (मोहित): गुरूग्राम के जीआईए हाउस में जेजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ने पार्टी के जनाधार और युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए इस बैठक में कार्यकर्ताओं से चर्चा की। 

बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के जिला अध्यक्ष और युवा विंग के कार्यकर्ता शामिल रहे। इसके अलावा दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि इनसो प्रदेश में एक लाख से ज्यादा पार्टी से युवाओं को जोड़ने का टारगेट दिया गया है इससे पार्टी को और मजबूती मिलेगी। इसके अलावा इस बैठक में दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की कि पार्टी के जनाधार को किस तरह से और बढ़ाया जाए यही नहीं उन्होंने कहा कि अजय चौटाला की तरफ से लगातार पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश जारी किए जाते हैं और उसी आधार पर इस बैठक को किया गया जिसमें कार्यकर्ताओं के सुझाव लिए गए।

 
पंचायत चुनाव पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जल्द ही पंचायत चुनाव कराए जाएंगे हरियाणा सरकार की तरफ से तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है लेकिन हरियाणा चुनाव आयोग की तरफ से कुछ तैयारियां भी की जा रहे हैं और उन्हें पूरा होते ही हरियाणा चुनाव आयोग पंचायत चुनाव की तारीख भी तय कर लेगा।इसके आलावा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का चिंतन शिविर से कुछ नहीं होने वाला कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी का हाथ छोड़ कर जा चुके हैं वही इस डूबते हुए जहाज में जो कुछ यात्री बचे हैं वह भी जल्द निकल जाएंगे। दुष्यन्त ने कहा कि कांग्रेस 2024 के चुनाव के लिए पार्टी की मजबूती के लिए तैयारी कर रही है लेकिन 2024 तक तो पार्टी का जनाधार ही नहीं बचेगा।

 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!