विवाहिता ने ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या, परिजन बोले- दहेज के लिए करते थे मारपीट

Edited By Manisha rana, Updated: 10 Jun, 2022 02:23 PM

married woman commits suicide due to harassment by in laws

कुरुक्षेत्र जिले में ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका की पहचान कुलविंदर कौर पत्नी गुरविंदर सिंह के रूप में...

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र जिले में ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतका की पहचान कुलविंदर कौर पत्नी गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजे व खिड़की की ग्रिल तोड़ कमरे से शव को बरामद किया। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति व सास सहित 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मृतका कुलविंदर कौर अपनी बेटी अलीशा की जेब में एक सुसाइड नोट छोड़ गई। अलीशा ने ही फोन करके अपने नाना को इस घटना की सूचना दी थी कि उसकी मम्मी ने अंदर के सभी दरवाजे बंद करके पहले बेड पर कुर्सी रखी, फिर चुन्नी पंखे पर बांधकर फांसी लगा ली। सुसाइड नोट में ससुराल पक्ष द्वारा की जा रही प्रताड़ना का जिक्र किया हुआ है। 

मृतका के पिता कुलदीप सिंह ने बताया कि उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी 2013 में की थी, जिसकी 7 वर्षीय बेटी अलीशा और 3 वर्षीय बेटा अलवीश है। उसका दामाद एयरफोर्स में तैनात है। शादी में उसने अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था, लेकिन ससुराल पक्ष उसकी बेटी को हमेशा दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे तथा मारपीट भी करते थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!