लेबर कैंप में एक की पीट-पीट कर हत्या, केस दर्ज

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 12 Feb, 2024 08:33 PM

man murderd by six in minor dispute in gurgaon

रविवार देर रात को मोहम्मदहेड़ी गांव में स्थित लेबर कैंप में मामूली विवाद को लेकर एक मजूदर की आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।मजदूर के मृत होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

गुड़गांव, (ब्यूरो): रविवार देर रात को मोहम्मदहेड़ी गांव में स्थित लेबर कैंप में मामूली विवाद को लेकर एक मजूदर की आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी।मजदूर के मृत होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के साथ-साथ फोरेसिंक टीम ने साक्ष्य को जुटाया गया।पुलिस ने रविवार देर रात को राजेंद्रा पार्क थाने में आईपीसी की धारा 148,149 और 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मूलरूप से बिहार के किशनगंज निवासी उबेद आलम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सेक्टर-106 में स्थित गोदरेज कंपनी के प्रोजेक्ट में मजूदर का काम करता है।गांव मोहम्मद हेडी में बीते छह महीने से सुरभी लेबर कैंप में रहता है। इसी कैंप में 51 वर्षीय आवेश आलम निवासी किशनगंज बिहार का भी रहता था।उन्होंने बताया कि रविवार रात को नौ बजे के लगभग शोर सुनाई दिया।शोर सुनकर कमरे से बाहर आकर देखा कि लेबर कैंप इंचार्ज शिवनारायण और उसके साथ आधा दर्जन युवक आवेश आलम के साथ झगड़ा कर रहे थे। शिवनारायण झगड़ा करते हुए आवेश से बोल रहा था कि तुम्हारे आदमियों ने काफी नुकसान किया और उसकी भरपाई कौन करेगा,तुम्हारे साथी कौन-कौन है उनको कहां पर छीपा कर रखा हुआ है।


उबेद आलम ने पुलिस को बताया कि शिवनारायण और उसके साथियों ने आवेश आलम को धक्का देकर उसके कमरे में लेकर गए।यह देखकर उबेद डरकर अपने कमरे में जाकर छीप गया। उसके बाद काफी देर तक शोर की आवाजे आती रही। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने आवेश आलम पर लात-घूसों से पीट-पीट कर हत्या कर दी।शोर बंद होने पर आवेश आलम के कमरे में जाकर देखा कि वह बेहोश पड़ा हुआ था। वहां देखा कि नियाजु सहित अन्य दो युवक आवेश के पैरों की मालिश कर रहे थे,लेकिन उसकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं कर रहा था।तभी क्रेन ऑपरेटर राहुल सहित अन्य युवक आए और आवेश आलम को अस्पताल लेकर जाने के लिए बोला,लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।उसके बाद पुलिस को हत्या के बारे में सूचना दी गई।

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि शिकायत पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जल्द फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।उनकी गिरफ्तारी के बाद हत्या के असली कारणों को पता चल पाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!