BJP की ऐतिहासिक वोटो से जीत और Congress की ऐतिहासिक वोटो से हार पक्की है : मोहनलाल बडौली

Edited By Isha, Updated: 15 May, 2024 02:59 PM

bjp s victory with historic vote

छठवें चरण के अंतर्गत सोनीपत लोकसभा सीट के लिए मतदान की तारीख नजदीक आ चुकी है। 25 मई को सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम मशीनों में कैद हो जाएगा। मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही प्रत्याशियों का जनसंपर्क कार्यक्रम भी तेज हो गया है

सोनीपत(सन्नी मलिक ): छठवें चरण के अंतर्गत सोनीपत लोकसभा सीट के लिए मतदान की तारीख नजदीक आ चुकी है। 25 मई को सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम मशीनों में कैद हो जाएगा। मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही प्रत्याशियों का जनसंपर्क कार्यक्रम भी तेज हो गया है।  

सोनीपत लोकसभा सीट से उम्मीदवार व राई विधानसभा से विधायक मोहन लाल बडौली को जनसंपर्क अभियान के दौरान मिल रहे भारी जनसमर्थन से यहां से भाजपा की जीत पक्की बताई जा रही है। बुधवार को उन्होंने अपने चुनाव प्रचार-प्रसार की शुरुआत गांव बड़वासनी से की और मतदाताओं से बीजेपी और अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के सफल नेतृत्व की वजह से पूरी दुनिया में भारत का जो सम्मान बढ़ा है, वह अतुलनीय एवं अद्भुत है। 

पीएम मोदी के सफल नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाकर उसे देश में विलय करने का काम किया है। इसलिए यह तो चुनाव से पहले की पक्का हो चुका है कि, चार जून को मतगणना होगी तो भाजपा ऐतिहासिक वोटो से जीतने और कांग्रेस ऐतिहासिक वोटो से हारने वाली पार्टी बनेगी। इसलिए इस बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश की कमान सौंपनी है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!