कर्ज चुकाने से बचने के लिए रचा लूट का ड्रामा, पुलिस ने किया केस दर्ज

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 30 May, 2024 06:41 PM

man arrested by gurgaon police for spreading fake information of loot

कर्ज चुकाने से बचने के लिए एक व्यक्ति ने ऐसा ड्रामा रचा  कि अब वह सलाखों के पीछे पहुंच गया। दरअसल, एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को अपने साथ लूट होने की सूचना दे दी।

गुड़गांव, (ब्यूरो): कर्ज चुकाने से बचने के लिए एक व्यक्ति ने ऐसा ड्रामा रचा  कि अब वह सलाखों के पीछे पहुंच गया। दरअसल, एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को अपने साथ लूट होने की सूचना दे दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सामने आया कि इस तरह की कोई वारदात ही नहीं हुई है। इस पर पुलिस ने सेक्टर-40 थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को जितेंद्र जायसवाल पुलिस को सूचना दी कि गांव कन्हई स्थित इसकी जनरल स्टोर से दो युवक गन-पॉइंट पर 25/30 हजार रुपए लूटकर ले गए। जिस पर पुलिस की ईआरवी टीम घटनास्थल पर पहुंची और वारदात के संबंध में सेक्टर-40 थाना प्रभारी को सूचना दी। जिसके बाद थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की तो पता चला कि दुकानदार द्वारा दी गई सूचना झूठी थी। पुलिस ने जितेंद्र जायसवाल से पूछताछ की तो सामने आया कि उसने पास में ही पीजी चलाने वाले लडक़ों से 25 हजार रुपए उधार ले रखे थे। इसको उधार के रुपए न चुकाने पड़े इसलिए इसने इसके साथ गन-पॉइन्ट पर लूट होने की झूठी सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने गांव कन्हई निवासी जितेंद्र जायसवाल पर झूठी शिकायत देकर पुलिस को गुमराह करने तथा पुलिस का समय बर्बाद पर केस दर्ज कर लिया।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!