पानीपत स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 May, 2022 08:53 PM

major accident averted at panipat station wagons of goods train derailed

पानीपत रेलवे स्टेशन पर आज शाम को उस समय हड़कंप मच गया, जब पानीपत रेलवे स्टेशन पर जोर से धमाके की आवाज आई। जैसे ही कर्मचारियों ने देखा तो पानीपत से गुजरात जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतरे हुए थे । गनीमत रही कि जिस समय मालगाड़ी के दोनों...

पानीपत(सचिन): पानीपत रेलवे स्टेशन पर आज शाम को उस समय हड़कंप मच गया, जब पानीपत रेलवे स्टेशन पर जोर से धमाके की आवाज आई। जैसे ही कर्मचारियों ने देखा तो पानीपत से गुजरात जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतरे हुए थे । गनीमत रही कि जिस समय मालगाड़ी के दोनों डिब्बे पटरी से नीचे उतरे, मालगाड़ी खाली थी और माल लेने के लिए गुजरात जा रही थी । 

जानकारी देते हुए जेई सुनील कुमार ने बताया कि धमाके की आवाज सुनने के बाद कर्मचारियों ने अधिकारियों की इसकी सूचना दी। इसके बाद सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। सुनील कुमार ने बताया कि यह मालगाड़ी पानीपत रिफाइनरी के लिए गुजरात से केमिकल लेकर आती है। जैसे ही यह पानीपत स्टेशन को क्रॉस करने लगी तो अचानक यह हादसा हो गया और मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए। हादसे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। सुनील कुमार का कहना है कि जांच के बाद ही हादसे के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल रेलवे प्रशासन द्वारा दोनों डिब्बों को पटरी पर वापिस चढ़ाने का प्रयाश किया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!