खुलेआम चल रहा माफियाओं का खेल, न्यायिक जांच की बात कर बच रही सरकार: अभय चौटाला

Edited By Isha, Updated: 22 Jul, 2022 04:14 PM

mafias are working government s suppport in haryana abhay chautala

अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में सरकार का संरक्षण प्राप्त खनन माफिया इस कदर हावी हैं कि दिन दिहाड़े पुलिस अधिकारी को डंपर के नीचे कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया।

कुरूक्षेत्र(रणदीप): खनन माफियाओं द्वारा डीएसपी सुरेंद्र की हत्या के मामले में प्रदेश सरकार द्वारा न्यायिक जांच के आदेश सुनाने पर इनेलो नेता अभय चौटाला ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मानसून सत्र में अपने बचाव के लिए गृह मंत्री अनिल विज ने पहले ही न्यायिक जांच का पैंतरा फेंक दिया है। जबकि सच्चाई यह है कि प्रदेश में जंगलराज जोरों पर है। लुटेरों और माफियाओं के सामने पुलिस भी बेबस नजर आ रही है। चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।

चौटाला का सवाल, पिछले 8 साल में कम क्यों नहीं हुआ अपराध

इनेलो नेता अभय चौटाला आज कुरुक्षेत्र पहुंचे थे, जहां उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर कई सवाल उठाए। अभय चौटाला ने कहा कि पिछले 8 सालों में बीजेपी सरकार ने क्राइम को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी ही नहीं बल्कि विधायकों को भी धमकियां मिल रही हैं। प्रदेश में सरकार का संरक्षण प्राप्त खनन माफिया इस कदर हावी हैं कि दिन दिहाड़े पुलिस अधिकारी को डंपर के नीचे कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया। अभय चौटाला ने कहा कि डीएसपी सुरेंद्र की हत्या के बाद पुलिस का मनोबल गिरा है। आरोपियों को खाकी का भी डर नहीं रह गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!