दोस्तों के साथ घूमने निकले विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की हादसे में मौत, उदयपुर से लौट रहे थे वापस

Edited By Manisha rana, Updated: 03 Oct, 2022 01:42 PM

legal advisor of foreign company dies accident

रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रविवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की मौत हो गई...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रविवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से दिल्ली के लाजपत नगर निवासी ऋषभ गुलशन गुरुग्राम में रहते थे। ऋषभ अमेरिका सहित कई अन्य विदेशी कंपनियों में बतौर लीगल एडवाइजर कार्यरत थे। ऋषभ 30 सितंबर को दोस्तों के साथ राजस्थान के उदयपुर घूमने के लिए निकले थे। वह सभी दो अक्तूबर की रात उदयपुर से दिल्ली लौट रहे थे। तभी ऋषभ गुलशन की बाइक एक गड्ढे में फंसकर असंतुलित हो गई। ऋषभ को संभलने का मौका ही नहीं मिला और पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ऋषभ की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक ऋषभ गुलशन का परिवार विदेश में रहता है। उनका 11 साल का बेटा भी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!