'PAK आर्मी ने दी है ट्रेनिंग...सीमा हैदर देश के लिए खतरा', वकील मोमिन ने किए कई चौकाने वाले खुलासे

Edited By Saurabh Pal, Updated: 15 May, 2024 10:04 PM

lawyer momin claims seema haider is a threat to the country

बहुचर्चित सीमा हैदर मामले में आज गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक द्वारा एक प्रेस वार्ता की गई, जिसमें उन्होंने सीमा हैदर को देश के लिए खतरा बताया है। मोमिन मलिक ने कहा कि अब पूरे देश को पता चला है...

पानीपत(सचिन शर्मा): बहुचर्चित सीमा हैदर मामले में आज गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक द्वारा एक प्रेस वार्ता की गई, जिसमें उन्होंने सीमा हैदर को देश के लिए खतरा बताया है। मोमिन मलिक ने कहा कि अब पूरे देश को पता चला है कि पाकिस्तान के अंदर भी सीमा हैदर का एक इलीगल बॉयफ्रेंड रहता था। अब वह सचिन को बहला फुसला कर उसे गुमराह कर उसके साथ में रह रही है। सचिन भारत में इसको लेकर घूम रहा है।

PunjabKesari

वैसे ही पाकिस्तान में भी सीमा उस व्यक्ति के साथ रह रही थी और दिन रात उसके साथ रहती थी। उस व्यक्ति ने सूचना दी है कि यह आर्मी कैंप में भी 15 से 20 दिन लगाती थी, जहां पर ट्रेनिंग होती थी उसका चाचा वहां पर ट्रेनिंग देता था। 

सीमा वहां 15 से 20 दिन वहां पर रहती थी और किसी को इस बात की भनक भी नहीं लगने देती थी। यहां तक की जो रिक्शावाला उसे छोड़कर आता था आज तक उसका कोई भी अता पता नहीं है। उन्होंने बताया कि है लैपटॉप पर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव है। उसे कई भाषाओं का ज्ञान है। नेताओं की तरह इसने बोलने की ट्रेनिंग ली है, मोमिन मलिक ने बताया कि उन्होंने आज गृह मंत्रालय के सचिव को लिखा है कि सीमा हैदर भारतीय अंतरिक्ष सुरक्षा के लिए खतरा है। 

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम, टेलीग्राम व यूट्यूब जो भी माध्यम है। इसके माध्यम से उसने 14 लाख लोगों से संपर्क किया है।  जिन लोगों से सीमा हैदर का सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क है ये लोग किसी सुरक्षा एजेंसी व अन्य सरकारी विभागों में कार्यरत हैं। यह एक बड़ी साजिश का हिस्सा हो सकती है। सीमा हैदर को खुला छोड़ना देश की लिए खतरा है। उन्होंने मांग की है कि सीमा हैदर को निगरानी में रखा जाए या फिर इसकी जिम्मेदारी कौन ले एफआरओ ने इस मामले में किसी की जिम्मेदारी नहीं लगाई गई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!