गोहाना डबल मर्डर : भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मृतकों का हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम विदाई में जेल से पहुंचे दोनों के बेटे

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 16 Sep, 2023 03:51 PM

last rites of the deceased were performed in the presence of heavy police force

शुक्रवार को गोहाना का गांव लाठ गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा था। जिसमें बाइक सवार कुछ बदामाशों ने दो व्यक्तियों की ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल है और सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात कर...

गोहाना (सुनील जिंदल) : शुक्रवार को गोहाना का गांव लाठ गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा था। जिसमें बाइक सवार कुछ बदामाशों ने दो व्यक्तियों की ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल है और सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं आज दोनों मृतकों का भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया।

PunjabKesari

बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव लाठ में बाइकसवार कुछ बदमाशों ने दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। जिनकी गोलियां लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि वारदात स्थल पर अन्य खड़े व्यक्ति को फायरिंग में गोली लगी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला वहां पर करीब 30 राऊंड फायरिंग हुई थी। मृतकों की पहचान रमेश फौजी और राज के रूप में हुई थी। दोनों लाठ गांव के रहने वाले थे, जिनका आज गांव लाठ में भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। संस्कार के मौके पर जेल में बंद मृतकों के बेटों को पुलिस भारी सुरक्षा के बीच लेकर गांव पहुंची। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड मामले तीन  टीमों का गठन कर आरोपियों को तलाश शुरू एक दी है।

PunjabKesari

PunjabKesari

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ वज़ीर कुमार ने इस दोहरे हत्या कांड के पीछे का कारण बताया कि अप्रैल माह में सूरज नामक युवक की गांव के विक्रम, विक्की और बठरा ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। मृतक राज और नरेश फौजी तीन में से दो आरोपियों के पिता थे। पुलिस को हत्याओं की शिकायत में मृतकों के परिजनों ने शक जताया है कि सूरज के परिजनों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में सीसीटीवी में दो बाइकों पर पांच युवक जाते हुए दिखाई दिए हैं, जिनमें पांचों युवक साफ दिखाई दे रहे हैं।  पुलिस ने इस मामले में तीन टीमों का गठन किया है और मृतक के परिजनों के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद व कई अन्य लोगों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)     

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!