अग्निपथ पर बवाल के बीच अगले 24 घंटे भी बंद रहेगी इंटरनेट सेवाएं

Edited By Vivek Rai, Updated: 17 Jun, 2022 10:25 PM

internet services will remain closed for next 24 hours in districts of haryana

लवल और बल्लभगढ़ में इंटरनेट सेवा पर लगाई गई रोक अगले 24 घंटे भी जारी रहेगी। इसी के साथ बल्क एसएमएस और डोंगल के इस्तेमाल पर भी रोक जारी रहेगी। हालांकि इस दौरान वॉइस कोल का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह फैसला लॉ एंड ऑर्डर को बरकरार रखने के लिए लिया गया...

डेस्क: केंद्र की अग्निपथ योजना के खिलाफ हरियाणा में युवाओं के बवाल के बीच पलवल और बल्लभगढ़ में इंटरनेट सेवा पर लगाई गई रोक अगले 24 घंटे भी जारी रहेगी। इसी के साथ बल्क एसएमएस और डोंगल के इस्तेमाल पर भी रोक जारी रहेगी। हालांकि इस दौरान वॉइस कोल का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह फैसला लॉ एंड ऑर्डर को बरकरार रखने के लिए लिया गया है।

दरअसल कई राज्यों की तरह हरियाणा में भी अग्निपथ योजना को विरोध कर रहे युवाओं और पुलिस के बीच टकराव देखने को मिला था। ऐसे में हालात बेकाबू ना हो, इसलिए गृह विभाग द्वारा बड़ा फैसला लेते हुए इंटरनेट सेवाओं को स्सपेंड किया गया था। हालात पूरी तरह सामान्य ना होने पर इंटरनेट को अगले 24 घंटे के  लिए भी बंद रखने का फैसला लिया गया है।

महेंद्रगढ़ में भी शाम साढ़े 4 बजे बंद हो चुका इंटरनेट

पलवल और बल्लभगढ़ में जहां कल ही इंटरनेट को बंद कर दिया गया था, तो वहीं आज महेंद्रगढ़ में भी इंटरनेट बंद कर दिया गया है। दिन के समय जारी आदेश के अनुसार महेंद्रगढ़ जिले में इंटरनेट सेवाओं को अस्थाई रूप से बंद किया गया है। यह आदेश 17 जून, 2022, शाम 4:30 बजे से अगले 24 घंटों के लिए लागू रहेंगे। हालांकि इस दौरान वॉयस कॉल जारी रहेंगी। वहीं बैंकिंग व मोबाइल रिचार्ज संबंधित एसएमएस सेवाएं निर्बाध जारी रहेंगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!