IAS रानी नागर के इस्तीफे पर हुड्डा ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

Edited By vinod kumar, Updated: 05 May, 2020 06:26 PM

hooda reacts to the resignation of ias rani nagar

पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आईएएस अधिकारी रानी नागर के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एक महिला अधिकारी को जिस मजबूरी में इस्तीफा देना पड़ा, वो कई सवाल खड़े करता है।

चंडीगढ़ (धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आईएएस अधिकारी रानी नागर के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एक महिला अधिकारी को जिस मजबूरी में इस्तीफा देना पड़ा, वो कई सवाल खड़े करता है। 

उन्हाेंने कहा कि सरकार को एक महिला अधिकारी की तमाम चिंता और शिकायतों पर ध्यान देना चाहिए। उनके इस्तीफे को नामंजूर करते हुए, उन्हें वापस सेवाएं देने के लिए आग्रह करना चाहिए। क्योंकि, अगर प्रदेश की एक महिला अधिकारी ही खुद को असुरक्षित महसूस करेगी, तो आम जनता कैसे ख़ुद को सुरक्षित महसूस कर पाएगी।

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की सेवा करने वाले हर छोटे कर्मचारी से लेकर बड़े अधिकारी तक की सुरक्षा, हितों और अधिकारों की चिंता करना सरकार की जिम्मेदारी बनती है। 

बता दें कि बीते कल पिछले 2014 बैच की आईएएस रानी नागर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा को इस्तीफा भेजा है। रानी सामाजिक सुरक्षा विभाग में अतिरिक्त निदेशक के पद पर तैनात थी। उन्होंने पिछले दिनों अपनी जान को खतरा बताते हुए एक वीडियो भी जारी किया था। अब इस्तीफा दिया है। उन्होंने नौकरी करते हुए व्यक्तिगत सुरक्षा इस्तीफे की वजह बताई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!