Haryana TOP 10: पंचकूला में आयोजित होगा "भीम अवॉर्ड" समारोह, राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय होंगे शामिल, पढ़े हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 Jun, 2022 06:56 AM

haryana top 10 read top 10 news of haryana

पंचकूला में आयोजित होगा "भीम अवॉर्ड" समारोह, राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय होंगे शामिल, पढ़े हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

डेस्क : हरियाणा के खेल एवं युवा मामले विभाग द्वारा प्रतिभावान खिलाड़ियों को "भीम अवॉर्ड" देने के लिए 23 जून को अभिनंदन-समारोह का आयोजन किया जाएगा। हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय इस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे। यह समारोह पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में सुबह 11 बजे शुरू होगा। 

निकाय चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने बीजेपी-जेजेपी को दी बधाई

हरियाणा की 18 नगर परिषदों और 28 पालिकाओं के नतीजे घोषित होने पर बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को एक बड़ी जीत मिली है। पार्टी की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट करते हुए, हरियाणा भाजपा को बधाई दी है। इसी के साथ गृहमंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट के माध्यम से हरियाणा की गठबंधन सरकाक को बधाई दी। गृहमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की एनडीए सरकार हरियाणा में विकास को नई बुलंदियों पर लेकर जा रहे हैं। 

निकाय में हार के बाद आम आदमी पार्टी ने संगठन में किया बड़ा बदलाव, 22 पदाधिकारी किए नियुक्त

नगरीय निकाय चुनाव का परिणाम घोषित होने के कुछ ही घंटे बाद पहले आम आदमी पार्टी द्वारा पश्चिमी हरियाणा के पार्टी संगठन को भंग करने का फैसला लिया गया। इसके बाद पार्टी ने प्रदेश में 22 पदाधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा की है। पार्टी के हरियाणा प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता के निर्देश पर आम आदमी पार्टी हरियाणा में 8 प्रदेश उपाध्यक्ष समेत कुल 22 पदाधिकारियों को हरियाणा संगठन में नियुक्त किया गया है।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

हरियाणा के गृह ,स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी। ट्वीट करते हुए विज ने लिखा कोविड-19 की वजह से है अगले कुछ दिन आइसोलेटेड रहेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनसे मिले हैं वह खुद को आइसोलेट करें तथा कोविड-19 का टेस्ट करवाएं।

प्रियव्रत उर्फ फौजी का गैंगस्टर साथी हुआ गिरफ्तार, कई मामलों में था मोस्ट वांटेड अपराधी

सोनीपत के कुख्यात बदमाश प्रियव्रत उर्फ फौजी का एक गैंगस्टर साथी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बहादुरगढ़ की एसटीएफ टीम ने फौजी के साथी मोहित को गिरफ्तार किया है। मोहित और फौजी ने अजय उर्फ बिट्टू के पिता कृष्ण की गोली मारकर हत्या की थी और रामकरण गैंग की दुश्मन गैंग संदीप बड़वासनी गैंग के सरगना संदीप बड़वासनी के हत्याकांड में भी मोहित शामिल रहा था। हरियाणा पुलिस ने मोहित पर 30 हजार का इनाम रखा था।

करनाल में बीजेपी की हार पर जयहिंद का निशाना, बोले- विधानसभा में हार के लिए सीएम दें इस्तीफा

जिले की चार नगर पालिकाओं में से 3 पर बीजेपी के चेयरमैन उम्मीदवारों की हार होने पर विपक्ष ने भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का विधानसभा क्षेत्र होने और पार्टी द्वारा प्रचार में पूरा जोर लगाने के बाद भी भाजपा प्रत्याशियों को हार का सामना करना पड़ा है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नवीन जयहिंद भी बीजेपी पर निशाना साधने से नहीं चूके। यही नहीं सीएम मनोहर लाल की विधानसभा में पार्टी की हार को लेकर जयहिंद ने मुख्यमंत्री को सीएम की गद्दी तक छोडने की सलाह दे डाली। 

पहरावर में गौड संस्था को दी गई जमीन मामले में हरियाणा सरकार ने बनाई 2 मंत्रियों की कमेटी

रोहतक जिले के गांव पहरावर में गौड संस्था को दी गई जमीन के मामले में हरियाणा सरकार ने दो मंत्रियों की कमेटी बनाई। जिसमें परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता कमेटी के सदस्य होंगे, जो पूरे मामले पर 15 दिन में अपनी रिपोर्ट तैयार करेंगे। कमेटी द्वारा इस मामले में सरकार को सिफारिशें दी जाएंगी जिस पर सरकार जांच करेगी।

राम रहीम का 5 दिन में दूसरा वीडियो: भक्तों को सुनाया जेल का किस्सा

पैरोल पर बागपत आश्रम पहुंचे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम का दूसरा वीडियो सामने आया। सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो के दौरान अनुयायियों से रू-ब-रू होते हुए डेरामुखी ने सुनारिया जेल से जुड़ा किस्सा भी सुनाया। उन्होंने कहा कि जब वे पहली बार सुनारिया जेल गए तो उन्होंने कहा कि ये बाबा नकली है। 

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, खाने में नशे की 20 गोलियां खिला किया था बेहोश

पानीपत जिले के गांव डाहर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को चाकूओं से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने पहले उसे खाने में नशे की 20 गोलियां खिलाई और फिर बाद में बेहोशी की हालात में उसकी हत्या कर दी। वहीं घटना को अंजाम देकर पत्नी ने उसके शव को कोठरे में फेंक दिया और बच्चों सहित अपने मायके चली गई। 

नकाबपोश युवकों ने घर में घुसकर महिला की गोली मारकर की हत्या, CCTV में कैद हुए आरोपी

रोहतक जिले में भाली आनंदपुर में महिला की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम तीन नकाबपोश हत्यारों ने घर में घुस कर दिया। मृतका के पिता ने हत्या मामले में साजिश का अंदेशा जाहिर करते हुए वारदात में कई लोगों के शामिल होने का आरोप लगाया है। मृतका के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी प्रवीण की शादी 15 साल पहले वेदप्रकास से की थी। 

गुड़गांव - घर से भारी मात्रा में मिला विस्फोटक, एक गिरफ्तार

गुड़गांव से सटे नूहं इलाके के गांव चांदडाका पुन्हाना चौकी ने मुखबिर की सूचना पर एक मकान से भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भारी मात्रा में विस्फोटक घर पर रखे होने की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए थे। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही विस्फोटक को कब्जे में लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!