हरियाणा निकाय चुनाव 2022 LIVE- टोहाना में फर्जी वोट करते हुआ पकड़ा गया एक व्यक्ति

Edited By Vivek Rai, Updated: 19 Jun, 2022 05:42 PM

haryana municipal elections 2022 man caught casting fake vote

हरियाणा में निकाय चुनावों को लेकर वोटिंग का सिलसिला शुरू हो गया है। फतेहाबाद जिले की टोहाना नगर परिषद में एक फर्जी वोटर पकड़ा गया है जो मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रहा था। जानकारी के अनुसार शहर के भूना रोड स्थित आईजी कालॅज मे बने बूथ पर पास...

डेस्क- हरियाणा में निकाय चुनावों को लेकर वोटिंग का सिलसिला शुरू हो गया है। फतेहाबाद जिले की टोहाना नगर परिषद में एक फर्जी वोटर पकड़ा गया है जो मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रहा था। जानकारी के अनुसार शहर के भूना रोड स्थित आईजी कालॅज मे बने बूथ पर पास की कॉलोनी से रहने वाला व्यक्ति रवि फर्जी वोट डालने के लिए आया तो एजेंट ने उसे पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया है। इसके बाद पोलिंग टीम को सतर्क कर दिया गया है। मामले की सूचना पाकर एसडीएम अनिल कुमार दून मौके पर पहुंचे।  उन्होंने कहा कि वार्ड 13 के बूथ 27 पर रवि नामक व्यक्ति फर्जी मतदान करते हुए पकडा गया है, जिसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 171 एफ के तहत कार्रवाई के लिए लिखा गया है।
 

मतदाता सुबह सात बजे लेकर के शाम 6 बजे तक वोटिंग करेंगे। वहीं 22 जून को मतगणना सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी। इस समय प्रदेश के 18 नगर परिषद व 28 नगर पालिकाओं में अध्यक्ष व पार्षद पद के लिए मतदान हो रहा है।

जाने हर पल की ताजा अपडेट:

LIVE UPDATE
PunjabKesari

फतेहाबाद- 
जिले के वार्ड 18 के बूथ पर जबरदस्त हंगामा, चुनावी प्रत्याशी के पति ललित गोयल का आरोप, उसके साथ कि गई हाथापाई, उनके कपड़े फाड़े। वहीं सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामला सुलझाया।

PunjabKesari

कैथल 
कैथल में अंबाला रोड पर हिंदू स्कूल में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने नगर परिषद चुनाव मैं अपने मत का प्रयोग किया वहीं उन्होंने आमजन से तरक्की पसंद छोटी सरकार चुनने का आह्वान किया। 

बहादुरगढ़-  दूसरे के स्थान पर वोट डालते हुए पकड़े के तीन फर्जी वोटर, दूूसरे के स्थान पर डाली जा रही थी वोट,  सेक्टर 6 पुलिस ने फर्जी वोटरों को किया राउंड उप। 

बावल - चेयरमैन पद के लिए 12 और वार्ड पार्षदों के लिए 43 प्रत्याशियों के भाग्य का निर्णय ईवीएम में बंद करेंगे। चेयरमैन पद के लिए 12 प्रत्याशी मैदान में हैं। 13 वार्ड पार्षदों के लिए 43 प्रत्याशी मैदान में बचे हैं, जबकि वार्ड नं. 6 से देवेंद्र को निर्विरोध चुना जा चुका है।

तीन बार मशीन खराब होने की शिकायत
सोहाना में निर्दलीय चेयरपर्सन पद की प्रत्याशी राकेश कुमारी तवर ने वार्ड नंबर 6 बूथ नंबर 12 में तीन बार मशीन खराब होने की शिकायत की। उसके काफी देर बाद मशीन बदली गई। यह बूथ केडीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बना था।

जींद
जींद जिले में कुल 125 बूथ बनाएँ गए है, जिनमें 120512 वोटर अपना वोट डालेंगे। चुनावों के दौरान सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

चरखी दादरी
नगर निकाय चुनाव में चेयरमैन व पार्षद पद हेतू मतदान करने के लिए लोगों में भारी उत्साह है। शहर के मतदान केन्द्रों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। चरखी दादरी जिला उपायुक्त श्यामलाल पूनिया व पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने मतदान केन्द्रों का औचक निरीक्षण किया और लोगों से शांतिपूर्वक मतदान करने की अपील की। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!