हरियाणा विधानसभा चुनाव: प्रचार के अंतिम दौर में प्रदीप गिल ने झोंकी ताकत, जनसभाओं में लोगों की उमड़ी भीड़

Edited By Ramkesh, Updated: 03 Oct, 2024 12:42 PM

haryana assembly elections pradeep gill put in all his efforts in the last

हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान आज शाम पांच बजे समाप्त हो जाएगा।  इससे पहले जींद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल ने अनाज मंडी गेट न. 2, कंडेला, वीटा प्लांट, राज नगर, खेड़ी धानक, सैनी रामलीला ग्राउंड, राम कॉलोनी, आरा रोड, भटनागर...

जींद(अमनदीप पिलानिया): हरियाणा विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान आज शाम पांच बजे समाप्त हो जाएगा।  इससे पहले जींद विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप गिल ने अनाज मंडी गेट न. 2, कंडेला, वीटा प्लांट, राज नगर, खेड़ी धानक, सैनी रामलीला ग्राउंड, राम कॉलोनी, आरा रोड, भटनागर कॉलोनी, भिवानी रोड वाल्मीकि बस्ती, भिवानी रोड शर्मा नगर, सावित्री नगर और कंडेला में जनसभाओं को संबोधित किया। हर सभा में हजारों की संख्या में लोग उमड़े और अपनी उम्मीदों, आशाओं के साथ प्रदीप गिल का खुले दिल से स्वागत किया।

 

प्रदीप गिल को जींद की जनता पर भरोसा
सियासी गलियारों में अब यह साफ हो चुका है कि प्रदीप गिल नंबर एक स्थान पर हैं, और उन्हें मात देना भाजपा और कांग्रेस के लिए असंभव सा हो गया है। गिल की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है और हर दिन सैकड़ों परिवार उनके समर्थन में जुटते जा रहे हैं। यह जनसमर्थन एक बात स्पष्ट करता है—जींद में अब बदलाव निश्चित है और इस बदलाव के वाहक प्रदीप गिल हैं। प्रदीप गिल की सभाओं में लोगों का जोश और उत्साह यह दिखाता है कि जनता ने अपने नेता को पहचान लिया है। उनका हर भाषण जनता की भावनाओं को छू रहा है और उन्हें यह विश्वास दिला रहा है कि गिल ही वह नेता हैं जो जींद को सही दिशा में ले जा सकते हैं। उनकी ईमानदारी, स्पष्टता, और निस्वार्थ सेवा भाव ने जनता के दिलों में उनके प्रति एक अटूट विश्वास पैदा कर दिया है।

जींद को पिछड़ेपन की कगार पर लाने में भाजपा का हाथ
गिल ने अपने संबोधन में भाजपा और महावीर गुप्ता पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि, ”जींद को पिछड़ेपन की कगार पर लाने में इनकी सबसे बड़ी भूमिका रही है, लेकिन अब जनता ने इन्हें नकार दिया है। जींद को अब एक सशक्त और प्रगतिशील नेतृत्व की आवश्यकता है, और मैं जींद को विकास की नई राह पर ले जाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं। जनता की प्रक्रिया स्पष्ट हैं—अब जींद में गिल की लहर है, और यह लहर इतनी मजबूत है कि इसे रोकना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। हर वर्ग, हर समुदाय, और हर क्षेत्र से लोगों का गिल के प्रति समर्थन इस बात का संकेत है कि जींद के लोग अब एक नया अध्याय लिखने के लिए तैयार हैं।

प्रदीप गिल बोले-  हर कोने से मिल रहा जनता का समर्थन 
प्रदीप गिल ने जींद की जनता को यह भरोसा दिलाया है कि वे जींद का भविष्य उज्ज्वल करेंगे। उनकी पारदर्शी कार्यशैली, सबको साथ लेकर चलने की नीति, और समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए उनका संकल्प, जनता के बीच एक सकारात्मक संदेश फैला रहा है। यह देखना अब बिल्कुल स्पष्ट हो चुका है कि प्रदीप गिल जीत की दहलीज पर खड़े हैं, और जींद के हर कोने से उन्हें मिल रहे समर्थन ने उन्हें इस परिवर्तन का प्रतीक बना दिया है। जींद का हर परिवार, हर व्यक्ति अब गिल के नेतृत्व में एक बेहतर भविष्य की ओर देख रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!