नौकरी लगवाने का झांसा देकर की 8 लाख की धोखाधड़ी, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 24 Jul, 2024 04:42 PM

fraud of 8 lakhs done on the pretext of getting a job

नौकरी लगवाने का झांसा देकर आठ लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में क्राइम यूनिट सेक्टर-3 ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद के गांव तिलयानी निवासी का बबलू है। उस पर पुलिस आयुक्त ने 10 जुलाई को पांच हजार का इनाम रखा था।अब...

सोनीपत: नौकरी लगवाने का झांसा देकर आठ लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में क्राइम यूनिट सेक्टर-3 ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद के गांव तिलयानी निवासी का बबलू है। उस पर पुलिस आयुक्त ने 10 जुलाई को पांच हजार का इनाम रखा था।अब आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।

गांव बैंयापुर खुर्द निवासी दीपक ने 31 दिसंबर 2021 को शिकायत दी थी कि वह निजी तौर पर रेलवे में सफाई का कार्य करते थे। बबलू भी रेलवे में निजी तौर पर सुपरवाइजर लगा हुआ था तो उसने कहा कि उनकी रेलवे के उच्च अधिकारियों से जानकारी है। वह उन्हें रेलवे में क्लर्क की नौकरी लगवा देगा। इसके लिए बबलू ने उनसे 10 लाख रुपये मांगे थे। इसके चलते वह उसके झांसे में आ गए थे।

 बबलू ने उनसे मई 2020 से किस्तों में रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर 8.73 लाख रुपये लिए थे। उनका काम तय समय तक नहीं हुआ तो आरोपी ने अपने मोबाइल नंबर बंद कर लिए थे और वह दिल्ली से भाग गया था। वह उसके पते पर गए तो वहां उसने उन्हें धमकी दी गई थी। इस पर सदर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। अब पुलिस आयुक्त सतेंद्र गुप्ता ने 10 जुलाई को आरोपी बबलू पर पांच हजार रुपये का इनाम रखा था। क्राइम यूनिट सेक्टर-3 सोनीपत के इंचार्ज रविकांत ने अपनी पुलिस टीम के साथ के साथ आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। इससे पहले पुलिस ने आरोपी तिलयानी निवासी बिमल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!