फोटो जर्नलिस्ट के बेटे की हत्या के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 6 पर हुआ है मामला दर्ज

Edited By Shivam, Updated: 20 Jul, 2019 04:28 PM

बीते दिन शुक्रवार को फरीदाबाद के सेक्टर 3 में एक मीडिया हाउस के फोटोजर्नलिस्ट संजय शर्मा के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में करीब 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा...

फरीदाबाद (अनिल राठी): बीते दिन शुक्रवार को फरीदाबाद के सेक्टर 3 में एक मीडिया हाउस के फोटोजर्नलिस्ट संजय शर्मा के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में करीब 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पत्रकारों ने मृतक विनय शर्मा के अंतिम संस्कार के बाद रोष जताते हुए फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर को बदलने की मांग की है।

बता दें कि वारदात में 5 लोग शामिल बताए जा रहे हैं, जिसमें से क्राइम ब्रांच ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, एक फरार है उसकी भी जल्द से गिरफ्तारी कर ली जाएगी, वहीं पुलिस सभी ने आज रिमांड पर लेकर बाकी और कौन इस हत्या में शामिल हैं। जब आरोपी से इस पूरे हत्याकांड के मामले में बात की गई तो उसने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया कि उसने पुरानी रंजिश के चलते विनय की हत्या की है।

PunjabKesari, h

गौरतलब है कि संजय शर्मा जो एक अखबार कंपनी में फोटोजर्नलिस्ट हैं, उनके बेटे विनय शर्मा के बेटे को पुरानी रंजिश के चलते सेक्टर-3 में टैगोर स्कूल के सामने पांच-छह बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, विनय पर 24 बार चाकुओं से वार किया गया था।

ये था हत्या का कारण
10वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे विनय कुमार का करीब एक साल पहले किसी बात को लेकर भूदत्त कॉलोनी निवासी अनिकेत नागर से झगड़ा हो गया था। जिसका समझौता भी करवा दिया गया था, इसके बाद भी अनिकेत नागर व उसके साथी विनय से रंजिश रखे हुए थे। उन्होंने कई बार विनय को धमकी दी थी, जिसकी शिकायत उन्होंने सिटी बल्लभगढ़ थाने में की गई, तो पुलिस ने तब आरोपितों को थाने में बुलाकर डांटा था। उन्होंने माफी मांगकर आगे से ऐसा ना करने का आश्वासन दिया था।

PunjabKesari,bb

यूं दिया गया घटना को अंजाम
शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे विनय स्कूटी लेकर निकला था। सेक्टर- 3 में टैगोर स्कूल के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए आरोपितों ने विनय को घेर लिया और विनय पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए। हमलावरों ने विनय की पीठ, गर्दन व सिर पर छह वार किए और फरार हो गए। विनय लहूलुहान होकर वहीं गिर गया, जिसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और विनय को सर्वोदय अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर जर्नलिस्ट के बेटे को उतारा मौत के घाट, पांच टीमें गठित

वहीं बल्लभगढ़ में बढ़ रहे अपराधों को लेकर विधायक ललित नागर और पूर्व विधायक शारदा राठौर ने सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अब सामने आ कर जवाब दें कि क्या पत्रकार का बेटा भी कोई क्रिमिनल था, जिसकी सरेआम हत्या कर दी गई। विकास चौधरी की हत्या पर मुख्यमंत्री ने विकास बताया था। ललित नागर ने कहा कि व्यापारी जिला छोडऩे को मजबूर हैं, शहर में जंगलराज कायम है, लो शहर छोड़ कर जाने लगे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!