हरियाणा में जल्द होगी खिलाड़ियों के लिए फैडरेशन कप प्रतियोगिता

Edited By Isha, Updated: 02 Aug, 2022 09:56 AM

federation cup competition for players will be held in haryana soon

हरियाणा रेसङ्क्षलग एसोसिएशन की एक मीटिंग गुरुग्राम में हुई। इसमें एसोसिएशन के पदों के लिए चुनाव हुआ। बहादुरगढ़ से मॉडर्न सीनियर सैकेंडरी स्कूल के निदेशक राकेश कोच को सर्वसम्मति से एसोसिएशन का महासचिव चुना गया। राकेश कोच का

बहादरगढ़: हरियाणा रेसङ्क्षलग एसोसिएशन की एक मीटिंग गुरुग्राम में हुई। इसमें एसोसिएशन के पदों के लिए चुनाव हुआ। बहादुरगढ़ से मॉडर्न सीनियर सैकेंडरी स्कूल के निदेशक राकेश कोच को सर्वसम्मति से एसोसिएशन का महासचिव चुना गया। राकेश कोच का कहना है कि एसोसिएशन की तरफ से जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है अपने कत्र्तव्य और ईमानदारी से निभाएंगे। 


नवनियुक्त महासचिव राकेश कोच ने जल्द ही हरियाणा में खिलाडिय़ों के लिए फैडरेशन कप प्रतियोगिता कराने की बात कही है। साथ ही एसोसिएशन के लिए बेहतर निर्णय लेने पर जोर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन की तरफ से समय-समय पर खेल प्रतियोगिता कराई जाएंगी। 

खिलाडिय़ों के लिए नए अवसर प्रदान किए जाएंगे। खिलाडिय़ों की समस्याओं पर ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य खिलाडिय़ों को बेहतर सुविधा प्रदान करना है। इसी के तहत वे कार्य करेंगे। राकेश कोच ने अपनी इस नियुक्ति पर सांसद एवं रेसलिंग फैडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण, हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और हरियाणा रेसलिंग एसोसिएशन के प्रधान रोहतास सिंह के अलावा अन्य पदाधिकारियों का आभार जताया। उन्होंने पदाधिकारियों को एसोसिएशन की यथाशक्ति सहायता करने व भारतीय शैली कुश्ती को बढ़ावा देने का भरोसा दिया।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!