फरीदाबाद: पाइप में पोटैशियम भरकर फोड़ रहे 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल, डॉक्टरों ने दिल्ली किया रेफर

Edited By Manisha rana, Updated: 06 Oct, 2022 11:20 AM

faridabad pipe burst due to burning of potassium in pipe 2 children injured

अगर आप और आपके बच्चे पाइप में पोटेशियम भरकर जलाते हैं तो आपको सावधान होने की बेहद जरूरत है । क्योंकि फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में पाइप में पोटेशियम...

फरीदाबाद : अगर आप और आपके बच्चे पाइप में पोटेशियम भरकर जलाते हैं तो आपको सावधान होने की बेहद जरूरत है। क्योंकि फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में पाइप में पोटेशियम भरकर फोड़ रहे दो बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें आनन फानन में फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया  लेकिन दोनों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए रेफर कर दिया है। सिविल अस्पताल बादशाह खान की इमरजेंसी वार्ड में बेड पर बच्चों को लहूलुहान हालत में भर्ती कराया गया।

बता दें कि संजय कॉलोनी निवासी  प्रियांशु और दीपांशु देर सायं को पाइप में पोटेशियम भरकर जला रहे थे कि अचानक पाइप फट गया जिसके चलते दोनों ही बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें आनन-फानन में फरीदाबाद के बादशाह खान में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया। इस मौके पर बच्चों को अस्पताल पहुंचाने वाले युवक ने बताया कि वह जब मौके पर पहुंचे तो दोनों ही बच्चे लहूलुहान हालत में थे।

उन्होंने बताया कि बच्चों ने पाइप में पोटैशियम भरकर फोड़ा था जिसके चलते यह हादसा हुआ। वहीं एमरजैंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डॉ रवि लम्बा ने जानकारी देते बताया कि दोनों ही बच्चे पाइप में पोटैशियम भरकर फोड़ते समय हादसे का शिकार हुए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया है । लेकिन उनकी गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है। वहीं उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि दीपावली का सीजन है और बच्चे पटाखे फोड़ते हैं ऐसे में अभिभावकों को अपने बच्चों को लेकर सावधान होने की बेहद जरूरत है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!