विश्व जल दिवस के मौके पर नदियों को बचाने की कोशिश, रसायन मुक्त जीवन जीने की अपील

Edited By Vivek Rai, Updated: 22 Mar, 2022 02:27 PM

efforts to save rivers on the occasion of world water day

विश्व जल दिवस के मौके पर सरस्वती विकास बोर्ड द्वारा धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में सप्ताह में एक दिन रसायन मुक्त जीवन जीने के संकल्प अभियान की शुरुआत की गई, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कुरूक्षेत्र के उपायुक्त मुकुल कुमार उपथित रहे जबकि कार्यक्रम...

कुरुक्षेत्र(रणदीप): विश्व जल दिवस के मौके पर सरस्वती विकास बोर्ड द्वारा धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में सप्ताह में एक दिन रसायन मुक्त जीवन जीने के संकल्प अभियान की शुरुआत की गई, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कुरूक्षेत्र के उपायुक्त मुकुल कुमार उपथित रहे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिटी के कुलपति  एसएन.सचदेवा ने की।

इस मौके पर सरस्वती विकास बोर्ड के वाइस चैयरमैन धूमन सिंह किरमच ने नदियों  की पवित्रता के लिए सप्ताह में कम से कम एक दिन साबुन, डिटर्जेंट का प्रयोग न करके टोक्सिन मुक्त जीवन जीने का आवाहन किया।

इस मौके पर कई वैज्ञानिक, सरस्वती की पवित्रता से जुड़े पदाधिकारी भी मौजूद रहे। इस अवसर पर मौजूद हुए अतिथियों ने गूगल के एक लिंक को शेयर करने के अभियान की शुरुआत भी की ओर सरस्वती और नदियों की पवित्रता में सहयोग देने की अपील की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!