भिवानी में कांग्रेस नेता के घर ED की RAID, पत्नी के नाम से करते हैं माइनिंग ठेकेदारी का काम

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 10 Jul, 2024 01:40 PM

ed raids congress leader s house in bhiwani

भिवानी जिले में प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर से माइनिंग ठेकेदारों पर छापेमारी कर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले माइनिंग ठेकेदार वेदपाल तंवर व उसके साथियों पर छापेमारी करते हुए कार्रवाई की गई थी।

भिवानी: भिवानी जिले में प्रवर्तन निदेशालय ने एक बार फिर से माइनिंग ठेकेदारों पर छापेमारी कर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव से पहले माइनिंग ठेकेदार वेदपाल तंवर व उसके साथियों पर छापेमारी करते हुए कार्रवाई की गई थी। इसी कड़ी में आज सुबह छह बजे से ईडी की टीमों ने भिवानी व तोशाम में माइनिंग ठेकेदारों के संस्थानों पर छापेमारी की।

PunjabKesari

इस छापेमारी में माइनिंग ठेकेदार व कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा के भिवानी में सेक्टर 13 स्थित निवास पर ईडी की आठ सदस्यीय टीम ने छापेमारी की। इस टीम में पांच ईडी से जुड़े हुए अधिकारी व 3 CRPF के जवान शामिल थे। जिनमें दो महिला सीआरपीएफ कर्मचारी थी। गौरतलब है कि मास्टर सतबीर रतेरा तोशाम के खानक व डाडम क्षेत्र में अपनी धर्मपत्नी के नाम से माईनिंग ठेकेदारी का कार्य करते हैं। पिछले काफी समय से बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय रहते हुए आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट भी मांग रहे हैं। मास्टर सतबीर रतेरा की तरफ से इस कार्रवाई को राजनीतिक से प्रेरित कार्रवाई बताया जा रहा है।

वहीं माइनिंग क्षेत्र से जुड़े विनोद हसानिया के तोशाम के गुलशन नगर निवास पर ईडी की एक टीम ने छापेमारी की। उनका माइनिंग क्षेत्र में पेट्रोल पंप है तथा क्रेशर के कार्य में हिस्सेदारी बताई जा रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार माइनिंग क्षेत्र में चलने वाले डंपर व गाड़ियों में तेल भरने का कार्य उनके पेट्रोल पंप के माध्यम से होता है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!