सरपंचों में पक्ष में नजर आए दिग्विजय चौटाला, ई-टेंडरिंग पर JJP का स्टैंड किया क्लियर

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 18 Jan, 2023 08:54 PM

digvijay chautala appeared in favor among sarpanchs on e tendering

दिग्विजय ने कहा कि सरकार को सरपंचों की मांगे मानकर फिर से ई-टेंडरिंग प्रणाली पर विचार करना चाहिए। सड़कों पर गांव के प्रतिनिध उतर रहे हैं, जोकि निराशाजनक है।

चरखी दादरी(पुनीत) : जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ई-टेंडरिंग को लेकर एक बार फिर सरपंचों के पक्ष में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि नए चुनकर आए सरपंचों को विश्वास में लेकर विकास कार्यों के लिए नए नियम बनाने चाहिए थे। सरकार को सरपंचों की मांगे मानकर फिर से ई-टेंडरिंग प्रणाली पर विचार करना चाहिए। सरकार के खिलाफ सड़कों पर गांव के प्रतिनिध उतर रहे हैं जोकि निराशाजनक है।

 

दिग्विजय बोले- सरपंचों को विश्वास में लेकर बनाए जाने चाहिए नए नियम

 

दिग्विजय चौटाला बुधवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के साथ कस्बा झोझू कलां में पहुंचे थे। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने उनके पीएसओ रामप्रसाद की माता के निधन पर शोक व्यक्त किया, हालांकि उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ई-टेंडरिंग प्रणाली लागू करना सरकार की नियत पारदर्शी करने की है। हालंकि नए चुनकर आए सरपंच इस बात को नहीं समझ पा रहे हैं। ऐसे में उन्होंने साफ किया कि इस मामले में जजपा का स्टैंड है कि ई-टेंडरिंग में बदलाव हो। जजपा डिप्टी सीएम के माध्यम से सरपंचों की मांगों को पूरा करवाने में एकजुट है। वहीं भाजपा के नेता भी सरपंचों की मांगों पर सहमति के लिए प्रयासरत हैं।

 

लोकसभा चुनाव भाजपा के साथ गठबंधन में लड़ने पर साधी चुप्पी

 

दिग्विजय चौटाला ने इस दौरान भाजपा के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर चुप्पी साधे रखी। उन्होंने कहा कि जजपा ने लोकसभा चुनावों के मध्यनजर कई सीटों को फोकस करते हुए तैयारियां शुरू कर दी हैं। फरवरी माह में प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग में लोकसभा चुनावों को लेकर मसौदा तैयार किया जाएगा। एसवाईएल को लेकर दिग्विजय ने कहा कि यह हरियाणा का हक था, है और रहेगा भी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!