रोहतक आएंगे चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और सह प्रभारी बिप्लब देब, 23 जून को होगा भव्य स्वागत

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 20 Jun, 2024 07:28 PM

dharmendra pradhan and biplab deb will come to rohtak

लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर फिर से जबरदस्त तरीके से एक्टिव हुई हरियाणा भाजपा ने विधानसभा चुनाव प्रभारियों और नवनिर्वाचित सांसदों का भव्य नागरिक अभिनंदन कर प्रदेश भर में माहौल बनाने की योजना तैयार की है।

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर फिर से जबरदस्त तरीके से एक्टिव हुई हरियाणा भाजपा ने विधानसभा चुनाव प्रभारियों और नवनिर्वाचित सांसदों का भव्य नागरिक अभिनंदन कर प्रदेश भर में माहौल बनाने की योजना तैयार की है। विधानसभा चुनाव प्रभारी बनने के बाद 23 जून को पहली बार हरियाणा पहुंच रहे धर्मेंद्र प्रधान, बिप्लब कुमार देब का भव्य स्वागत की तैयारी में भाजपा ने पूरी ताकत झौंक दी है। 23 को चुनाव प्रभारियों के साथ-साथ नवनिर्वाचित पांचों सांसदों का भी रोहतक में भव्य नागरिक अभिनंदन करके भाजपा कार्यकर्ताओं में विधानसभा चुनाव के लिए जीत का जोश भरा जाएगा।

इस संबंध में चल रही तैयारियों पर रोहतक में भाजपा कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि इस नागरिक अभिनंदन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। ग्रोवर ने दावा भी किया कि भाजपा हरियाणा में भी जीत की हैट्रिक लगाकर इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि 1962 के बाद तीसरी बार नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना भी इतिहास के पन्नों पर लिखा जाएगा। लोकसभा चुनाव में हरियाणा से भी पांच सांसद जीतकर देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि 23 जून को रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय मंगल कमल में हरियाणा से नवनिर्वाचत सांसदों और नवनियुक्त चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी का अभिनंदन किया जाएगा। श्री ग्रोवर ने कहा कि यह अभिनंदन समारोह भव्य होगा जिसकी तैयारियां तेजी से की जा रही है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनीष ग्रोवर ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रभारी के रूप में धर्मेंद्र प्रधान और सह प्रभारी के रूप में बिप्लब कुमार देब की नियुक्ति हो चुकी है। ये 23 जून को रोहतक पहुंचेंगे, जहां चुनाव प्रभारियों का भव्य स्वागत और नागरिक अभिनंदन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 23 जून को ही हरियाणा के सभी पांचों सांसदों केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के अलावा सांसद नवीन जिंदल और सांसद धर्मबीर सिंह का भी अभिनंदन किया जाएगा। रोहतक पहुंचने से पहले सभी नेताओं का जगह-जगह भव्य स्वागत भी होगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेताओं और मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में खुशी है।

श्री ग्रोवर ने कहा कि अभिनंदन समारोह भव्य होगा इसमें मुख्यमंत्री नायब सैनी के अलावा हरियाणा कैबिनेट मंत्री, विधायक और राज्यसभा सांसदों के अलावा अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि अभिनंदन समारोह की तैयारियां तेजी से की जा रही है और पार्टी ने पदाधिकारियों को समारोह को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी भी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मिशन मोड में है। चुनाव जीतने की रणनीति के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नायब सैनी कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। श्री ग्रोवर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी लगातार जनहित में बड़े-बड़े निर्णय लेकर जनता की सेवा में लगे हैं। अंत्योदय की भावना से भाजपा सरकार 10 सालों से गरीबों के उत्थान में लगी हुई है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सदा झूठ बोलकर और लोगों को धोखे में डालकर राजनीति करती रही है। जबकि भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने जो झूठ जनता के बीच बोला अब जनता कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है। लोकसभा चुनाव में जनता ने पांच सीटों पर भाजपा पर विश्वास किया और भाजपा को जीत दिलाई। श्री ग्रोवर ने कहा कि जनता का विश्वास प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ है और विधानसभा चुनाव में भाजपा हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाएगी। प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश नांदल,जिला अध्यक्ष रणवीर ढाका,प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी शमशेर सिंह खरक,जिला मीडिया प्रभारी तरुण सन्नी शर्मा, पार्षद अमित बंसल,भाजपा नेता ईश्वर सिंह सिंगल,विकास बंसल आदि उपस्थित रहे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!