ओपी धनखड़ ने पूरा किया गूंगा पहलवान वीरेंद्र से किया वादा, खेल मंत्री रिजिजू से करवाई मुलाकात

Edited By Isha, Updated: 11 Sep, 2020 02:31 PM

dhankar fulfills promise made to wrestler virendra

हरियाणा के मान को बढ़ाने वाले वाले पैरा खिलाड़ी गूंगा पहलवान वीरेंद्र की अाखिरकार ओ पी धनखड़ की सहायते का साथ भारत के खेल मंत्री किरण रिज्जू से की मुलाक़ात हो गई। इस दौरान  पहलवान विरेंद्र  ने  मूक-बधिर व पैरा खिलाड़ियों के मुद्दों पर की सार्थक चर्चा...

नई दिल्ली(कमल कांसल): हरियाणा के मान को बढ़ाने वाले पैरा खिलाड़ी गूंगा पहलवान वीरेंद्र की अाखिरकार ओ पी धनखड़ की सहायता के साथ भारत के खेल मंत्री किरण रिज्जू से की मुलाक़ात हो गई। इस दौरान पहलवान विरेंद्र ने मूक-बधिर व पैरा खिलाड़ियों के मुद्दों पर की सार्थक चर्चा की।
PunjabKesari
बता दें कि 29 अगस्त को पैरा खिलाड़ी गूंगा पहलवान वीरेंद्र द्वारा ट्वीट करते लिखा था कि माननीय प्रधानमंत्री जी और माननीय खेल मंत्री जी । मुझे खेल रत्न नही मिला इस बात का दुःख नहीं है, दुःख इस बात का है कि पैरा अथलीट जिसकी उपलब्धियाँ मुझ से बहुत कम थी उनको खेल रत्न दिया गया। मैं सुन-बोल नही सकता शायद इसलिए मेरे साथ वर्षों से यह हो रहा है। जयहिंद
PunjabKesari

इसी संबंध में संज्ञान लेेते हुए प्रदेश अध्यक्ष ओ.पी धनखड़ ने पहलवान वीरेन्द्र को आश्वासन देते हुए कहा था कि वह उनकी आवाज बनकर काम करेंगे और खेल मंत्री के पास आपको लेकर जरूर चलूंगा।
PunjabKesari
खेल मंत्री से मुलाकात के बाद पहलवान वीरेन्द्र ने धनखड़ का आभार जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि  माननीय अध्यक्ष ओपी धनखड़ जी आपका बहुत आभार कि आपने मेरी आवाज़ माननीय खेलमंत्री श्री किरण रिज्जू तक पहुंचाई। मैं भी माननीय खेलमंत्री जी और आपकी बात का सम्मान रखने के लिए कड़ी मेहनत करूँगा। जल्दी होने वाली डेफ वर्ल्ड चैम्पियनशिप में पदक जीत कर देश का मान बढ़ाउंगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!