भिवानी में बैठकर राजनाथ सिंह ने दिया संबोधन, कहा- 2029 में भी देश का नेतृत्व करेंगे पीएम मोदी

Edited By Saurabh Pal, Updated: 22 May, 2024 09:06 PM

defense minister rajnath singh campaigned for dharamveer singh in bhiwani

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भिवानी में विजय संकल्प रैली के दौरान कहा कि देश भर में नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों के बूते पर फिर से केंद्र में तीसरी बार उनकी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भारत नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में दुनिया...

भिवानी(अशोक भारद्वाज): केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भिवानी में विजय संकल्प रैली के दौरान कहा कि देश भर में नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्यों के बूते पर फिर से केंद्र में तीसरी बार उनकी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भारत नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में दुनिया में एक बड़ी शक्ति बना है। इस बात को पाकिस्तान की संसद ने भी माना है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री उरी व पुलवामा हमले को लेकर यह कह चुके है कि यह हमला पाकिस्तान ने करवाया था।

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने इस मौके पर भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा प्रत्याशी चौ धर्मबीर सिंह को जिताने की अपील की। इस मौके पर उनके साथ हरियाणा के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल, भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह, राज्य मंत्री विशंबर वाल्मिकी व भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ मौजूद रहे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भारत दुनिया का सबसे ताकतवर देश की श्रेणी में खड़ा होने वाला है। भारत की अर्थव्यवस्था 2047 तक दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में मजबूत हुई है। दूसरे देशों में घुसकर मारने की क्षमता आज भारत में है। उन्होंने आम आदमी पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि अन्ना हजारे ने अपने आंदोलन के दौरान राजनीतिक दल बनाने के लिए नहीं कहा था, परन्तु अरविंद केजरीवाल ने अपने गुरू अन्ना हजारे की बात नहीं मानी तथा वे राजनीतिक दल बना बैठे।

उन्होंने दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ना केवल 2024, बल्कि 2029 में भी देश का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर झूठी बयानबाजी का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस आरक्षण खत्म करने की झूठी बात फैला रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!