विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा के खिलाफ खड़ी हुई दलाल खाप, बुलाई पंचायत

Edited By Shivam, Updated: 22 Oct, 2020 03:51 PM

dalal khap convened panchayat against congress leader kuldeep sharma

दलाल गोत्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर कांग्रेस के नेता कुलदीप शर्मा बुरी तरह से फंस गए हैं। पूर्व विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप शर्मा ने कृषी मंत्री जे पी दलाल के बहाने दलाल गौत्र पर टिप्पणी कर दी थी। जिसके बाद कुलदीप शर्मा को कांग्रेस से...

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): दलाल गोत्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर कांग्रेस के नेता कुलदीप शर्मा बुरी तरह से फंस गए हैं। पूर्व विधायक और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप शर्मा ने कृषी मंत्री जे पी दलाल के बहाने दलाल गौत्र पर टिप्पणी कर दी थी। जिसके बाद कुलदीप शर्मा को कांग्रेस से निष्काषित करने की आवाज उठ खड़ी हुई है। 

दलाल खाप ने कुलदीप शर्मा की टिप्पणी के खिलाफ दलाल खाप 84 की पंचायत भी बुलाई है। मांडोठी के दलाल भवन में रविवार को ये पंचायत होगी, जिसमें कुलदीप शर्मा और कांग्रेस के खिलाफ बड़ा कदम उठाया जा सकता है। दलाल खाप 84 के प्रधान भूप सिंह दलाल ने कहा कि कुलदीप शर्मा ने दलाल गौत्र पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, इसके लिए उन्हे माफी मंागनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दलाल खाप दूसरे की इज्जत करना जानती है और अपनी इज्जत भी चाहती है। 

वहीं किसान नेता रमेश दलाल ने कुलदीप शर्मा को कांग्रेस से निष्काषित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कुलदीप शर्मा की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा के सामने उन्होंने दलाल गौत्र की खिल्ली उड़ाई है, इसलिए भूपेन्द्र हुडा को भी दलाल वंश से माफी मांगनी चाहिए। अन्यथा रविवार की पंचातय में बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!