सोशल मीडिया के सहारे मनोहर सरकार को घेरेगी कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को दिए टिप्स

Edited By Shivam, Updated: 11 Oct, 2019 03:11 PM

congress will surround manohar government with the help of social media

गुरुग्राम में कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक दिवसीय सोसल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में मुख्याथिति के रूप में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलजा ने भाग लिया। विधानसभा चुनाव सर पर है और इन चुनावो में खट्टर सरकार को कैसे बेहतरीन...

गुरूग्राम(मोहित कुमार): गुरुग्राम में कांग्रेस पार्टी की तरफ से एक दिवसीय सोसल मीडिया वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में मुख्याथिति के रूप में कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलजा ने भाग लिया। विधानसभा चुनाव सर पर है और इन चुनावो में खट्टर सरकार को कैसे बेहतरीन तरीको से घेरा जाए और सोशल मीडिया इसमे कितना और कैसे रोल अदा कर सकता है। इसी कार्यक्रम के तहत कांग्रेस प्रदेश वर्कशॉप में पहुंची थी। 

PunjabKesari, haryana

शैलजा ने कांग्रेस के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओ को बताया कि कैसे भाजपा सरकार के सोशल मीडिया पर फैलाये जा रहे झूठ का पर्दाफाश कर लोगों से जनता से ग्रामीणों से महिलाओं से सीधे जुड़े। उन्हें हकीकत से रूबरू करवायं, यानी कांग्रेस सोशल मीडिया के सहारे इस चुनावी रण में मनोहर सरकार को घेरने की तैयारी में जुटी है। 

वहीं अशोक तंवर के विधानसभा की 21 सीटों को बेचने के आरोपो के जवाब पर अध्यक्ष बगले झांकने लगी। जब दोबारा अध्यक्ष से अशोक तंवर के आरोपों पर प्रतिकिर्या लेने की कोशिश की गई, तो अध्यक्ष ने जैसे सवाल को अनसुना कर चुप्पी साध ली। वहीं सोहना और बादशाहपुर इलाके में बिल्कुल नए चेहरों को कांग्रेस की टिकट देने के सवाल पर भी कुमारी शैलजा तमतमाई नजर आई। 

PunjabKesari, haryana

वहीं एनआरसी मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षा की माने मनोहर सरकार मुद्दों से चुनाव और जनता को भटकाने में लगी है। बता दें कि विधानसभा चुनाव में 21 अक्टूबर को मतदान होना है, ऐसे में सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों का एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप के हमले जारी है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!