कांग्रेस को झटका, कांग्रेसी नेता एडवोकेट बलविंदर सिंह सैकड़ों समर्थकों सहित जेजेपी में हुए शामिल

Edited By Manisha rana, Updated: 07 May, 2022 07:30 PM

congress leader advocate balwinder singh joined jjp

शनिवार को पंचकूला क्षेत्र में उस समय जननायक जनता पार्टी को और मजबूती मिली जब कांग्रेसी नेता एडवोकेट बलविंदर सिंह ने अपने सैकड़ों...

चंडीगढ़ (धरणी) : शनिवार को पंचकूला क्षेत्र में उस समय जननायक जनता पार्टी को और मजबूती मिली जब कांग्रेसी नेता एडवोकेट बलविंदर सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

चंडीगढ़ स्थित डिप्टी सीएम आवास पर हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने एडवोकेट बलविंदर सिंह व उनके सभी साथियों को पार्टी का पटका पहनाया और जेजेपी में उनका स्वागत किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी में शामिल हुए सभी नये साथियों को पूरा मान-सम्मान मिलेगा और इनके आने से पंचकुला में पार्टी को और मजबूती मिली है। इस अवसर पर पार्टी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, जेजेपी नेता राय सिंह प्यारेवाला, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सदस्य देव खान आदि मौजूद रहे।

एडवोकेट बलविंदर सिंह के साथ कांग्रेस छोड़कर जेजेपी में शामिल होने वालों में से मुख्य रूप से बटवाल से सरपंच रामकुमार, मानक टबरा से पंचायत सदस्य कर्मचंद, पवन कुमार, एडवोकेट जय सिंह, पूर्व सरपंच अजमेर सिंह, पूर्व सरपंच भाग सिंह, पूर्व सरपंच लज्जाराम, नंबरदार होशियार सिंह, नंबरदार रिंकू, नंबरदार रण सिंह, नजीर खान, सिराजुद्दीन, समाजसेवी धर्मपाल, लज्जा राम जैलदार आदि हैं। पार्टी में शामिल हुए सभी नए साथियों ने कहा कि उपमुख्यमंत्री की कार्यशैली व जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है और पार्टी द्वारा उन्हें जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, उसे वे बखूबी निभाएंगे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!