ओला कैब के कस्टमर केयर पर शिकायत करना महंगा पड़ा, खाते से 1.43 लाख साफ

Edited By Isha, Updated: 03 Jul, 2022 10:52 AM

complaining on ola cab s customer care was costly

ओला कैब द्वारा गुरुग्राम से रेवाड़ी आने के लिए 200 रुपए अधिक किराया वसूलने पर एक व्यक्ति को कस्टमर केयर नंबर पर शिकायत करना महंगा प? गया। उसके खाते से 1.43 लाख रुपए साफ हो गए। रेवाड़ी शहर के मोहल्ला सैदय सराय के कपिल

रेवाड़ी:  ओला कैब द्वारा गुरुग्राम से रेवाड़ी आने के लिए 200 रुपए अधिक किराया वसूलने पर एक व्यक्ति को कस्टमर केयर नंबर पर शिकायत करना महंगा प? गया। उसके खाते से 1.43 लाख रुपए साफ हो गए। रेवाड़ी शहर के मोहल्ला सैदय सराय के कपिल कुमार ने बताया कि 1 जुलाई को उसने गुरुग्राम से रेवाड़ी आने के लिए ओला कैब बुक की थी। जब वह रेवाड़ी पहुंचा तो चालक ने तय किराए 1100 रुपए से ज्यादा 1300 रुपए वसूल कर लिए। उसने इसकी शिकायत कंपनी के कस्टमर केयर पर उपलब्ध फोन नंबर पर की।

कुछ देर बाद उसके पास किसी ने फोन किया और स्वयं को कंपनी का अधिकारी बताया। उसने कहा कि आपके पास एक मैसेज आएगा, वह मैसेज हमारे नंबर पर फारवर्ड कर देना। उसने यू.पी.आई. का आया हुआ मैसेज बताए गए नंबर पर फारवर्ड कर दिया, जिसके बाद उसके खाते से 8 बार में 1.43 लाख रुपए निकल गए। उसके पास जैसे ही पैसे निकलने का मैसेज आया तो उसने बैंक से संपर्क किया। तब पता चला कि उसके साथ ठगी हो गई है। खाते से निकाले गए रुपए बिहार व कोलकाता के बैंक खातों में ट्रांसफर हुए हैं। पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!