BJP नेताओं के दफ्तरों में खुलेंगे कॉमन सर्विस सेंटर, लोगों को मिलेगी हर तरह की सुविधा

Edited By Isha, Updated: 18 Sep, 2020 11:25 AM

common service centers will open in bjp leaders offices

सार्वजनिक जगहों, पंचायत घरों और लघु सचिवालय में खुलने वाले कॉमन सर्विस सेंटर यानी सीएससी अब भाजपा नेताओं के दफ्तरों में भी खुलने वाले हैं। मतलब ये की अगर आपको राशन कार्ड बनवाना है, परिवार पहचान पत्र बनवाना या फिर मेरी फसल मेरा ब्यौ

बहादुरगढ(प्रवीण धनखड़): सार्वजनिक जगहों, पंचायत घरों और लघु सचिवालय में खुलने वाले कॉमन सर्विस सेंटर यानी सीएससी अब भाजपा नेताओं के दफ्तरों में भी खुलने वाले हैं। मतलब ये की अगर आपको राशन कार्ड बनवाना है, परिवार पहचान पत्र बनवाना या फिर मेरी फसल मेरा ब्यौरा को अपडेट करवाना है तो आपको भाजपा नेता के दफ्तर में जाना पड़ेगा।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बहादुरगढ में इसकी जानकारी दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह शुरू करने वाली भाजपा ने अपने नेताओं के यंहा कम से कम 70 सीएससी सेंटर खोलने की योजना बनाई है। इस योजना के पीछे भाजपा की सोच भी साफ है कि लोग उनके नेताओ के यंहा काम से आएंगे और नेताओं के साथ भाजपा के साथ भी जुड़ते चले जाएंगे। धनखड़ देर शाम भाजपा नेता राकेश कोच के स्कूल में पहुंचे थे।

यंहा लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया, अध्यक्ष बनने पर बधाई भी दी। आर आर हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ राजीव राठी ने भी धनखड़ का स्वागत किया। धनखड़ ने यंहा बताया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान वोकल फ़ॉर लोकल के तहत की हरियाणा भाजपा ने लोकल पर वोकल अभियान चलाया है।

गांधी जी की जयंती पर 2 अक्टूबर को भाजपा लोकल उत्पादों की प्रदर्शनी के लिए देशी मेले लगाएगी। इसमें स्थानीय उत्पादों की प्रदर्शनी के साथ बिक्री की व्यवस्था होगी। धनखड़ ने कहा कि दीन दयाल उपाध्याय की जयंती पर बूथ लेवल पर संगोष्टी भी भजपा करेगी। धनखड़ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता महज वाणी से नही रचनात्मक कार्यो से लोगो  की मदद करने का काम करते हैं

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!