हरियाणा: टिकट कटने से नाराज पूर्व मेयर के घर पहुंचे CM सैनी, बोले- दीदी के घर चाय पीने आया था

Edited By Manisha rana, Updated: 08 Sep, 2024 07:47 AM

cm saini reached the house of former mayor who was angry over ticket denial

टिकट कटने से नाराज पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता के घर शनिवार को सीएम नायब सैनी पहुंचे। रात करीब 10 बजे पहुंचे सीएम ने मेयर से करीब 1 घंटे तक बंद कमरे में बैठक की। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा और कुछ भाजपा पदाधिकारी और मेयर समर्थक मौजूद...

करनाल : टिकट कटने से नाराज पूर्व मेयर रेणु बाला गुप्ता के घर शनिवार को सीएम नायब सैनी पहुंचे। रात करीब 10 बजे पहुंचे सीएम ने मेयर से करीब 1 घंटे तक बंद कमरे में बैठक की। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा और कुछ भाजपा पदाधिकारी और मेयर समर्थक मौजूद रहे। लंबी चर्चा में सीएम ने नाराज चल रही पूर्व मेयर को मनाने का प्रयास किया। 

PunjabKesari

बैठक के बाद सीएम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे अपनी दीदी यानी रेणु बाला के घर चाय पीने और मिलने आए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई भगदड़ नहीं है, तीसरी बार सरकार बनेगी। करनाल को सीएम सिटी की कमी महसूस नहीं होने देंगे। मेयर की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

सोशल मीडिया पर जताई थी नाराजगी 

बता दें कि टिकट न मिलने पर पूर्व मेयर रेणू बाला गुप्ता ने सोशल मीडिया पर शुक्रवार को अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपने साथ धोखा होने की बात लिखी थी। इससे भाजपा में खलबली मच गई। तभी उम्मीद की जा रही थी कि पूर्व मेयर की मान मनौव्वल के लिए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहुंच सकते हैं। फिलहाल पूर्व मेयर ने अपने समर्थकों की आठ सितंबर को बैठक बुलाई हैं, जिसमें कोई बड़ा फैसला करने की बात कही।

करनाल पिछले दस सालों से सीएम सिटी है। करनाल विधानसभा सीट से ही चुनाव जीतकर मनोहर लाल ने पिछले साढ़े नौ साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभाला है। उन्होंने यहां अपना घर भी बनाया। उनके त्यागपत्र देने के बाद नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री बने तो मनोहर लाल ने उनके लिए करनाल सीट से विधानसभा की सदस्यता भी छोड़ी। खाली हुई सीट पर नायब सिंह सैनी उपचुनाव जीते। चाहे मनोहर लाल रहे हों या फिर नायब सैनी, इनकी जितनी भी सभाएं या अन्य कार्यक्रम हुए, उनमें करनाल नगर निगम की पूर्व मेयर रेणू बाला गुप्ता को जरूर देखा गया है। उन्होंने पार्टी की गतिविधियों में अपनी पूरी सक्रियता दिखाई।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!