सीएम फ्लाइंग टीम ने ई-दिशा केंद्र पर की छापेमारी, कई फाइलों को कब्जे में लिया

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 22 Sep, 2022 09:07 PM

cm flying team raids e disha center many files seized

जिला स्तरीय ई-दिशा केंद्र पर सीएम फ्लाइंग की टीम  ने छापेमारी की। इस दौरान कुछ फाइलों को अपने कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता):  जिला स्तरीय ई-दिशा केंद्र पर सीएम फ्लाइंग की टीम  ने छापेमारी की। इस दौरान कुछ फाइलों को अपने कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। फ्लाइंग टीम की छापेमारी से कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। छापेमारी की सूचना मिलते ही एसडीएम सुशील गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने फ्लाइंग टीम के अधिकारियों से बातचीत की। एसडीएम ने बताया कि अभी कुछ पता नहीं चल पाया है कि क्या कुछ कमियां मिली है। जांच-पड़ताल होती रहनी चाहिए। जिससे जन सुविधाओं की व्यवस्थाओं के बारे में पता चल सके।

बता दें कि जिला स्तरीय ई दिशा केंद्र में लगभग 500 ऑनलाइन सुविधाओं को लेकर भारी संख्या में लोगों का आना जाना रहता है। इस दौरान क्या नियमों के अनुसार कार्रवाई होती है या नियमों को ताक पर रखकर भी कार्रवाई होती है। इसको लेकर भी सीएम फ्लाइंग की टीम फाइलों को खंगाल रही है। अगर इसमें कोई त्रुटियां पाई गई तो संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। लेकिन फिलहाल ऐसी कुछ फाइलें सीएम फ्लाइंग टीम ने अपने कब्जे में ली है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!