लग्जरी लाइफ जीने के लिए चुना गलत रास्ता, पेट्रोल पंप मैनेजर की आंखों में मिर्च डालकर लूटे पैसे

Edited By Vivek Rai, Updated: 18 Jun, 2022 03:07 PM

chosen wrong live luxury life

कैथल पुलिस को उस समय कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर की आंखों में मिर्च डालकर पैसे लूटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूरा मामला 9 जून का जब कैथल के ढांड रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के मैनेजर की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर...

कैथल(जयपाल): कैथल पुलिस को उस समय कामयाबी हाथ लगी जब पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर की आंखों में मिर्च डालकर पैसे लूटने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूरा मामला 9 जून का जब कैथल के ढांड रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के मैनेजर की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर उससे कैश छीने गए । प्रेस वार्ता करते हुए कैथल डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में इस गुनाह को करना कबूल किया है और इन्होंने जो मैनेजर से 46 हजार रुपए लूटे थे उनमें से पुलिस ने 14 हजार रुपए रिकवर किए हैं। इसके साथ ही आरोपियों द्वारा छीने गए पैसों से खरीदे गए दो एप्पल के फोन भी बरामद किए है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि 1 साल पहले भी ठीक इसी तरह इन्होंने किसी प्राइवेट कंपनी के मैनेजर से भी 38 हजार रुपये छीने थे। इसके साथ ही आरोपियों से कुरुक्षेत्र से चुराई गई दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। आरोपी लग्जरी लाइफ जीना चाहते थे इसलिए उन्होंने लूट की राशि से अपने लिए स्मार्टफोन खरीदने थे इसलिए उन्होंने इस मैनेजर से 46 हजार रुपये छीन और उसके बाद सबसे पहले इन्होंने अपने लिए स्मार्टफोन खरीदे। फिलहाल कैथल की सीआईए टीम ने अब तक कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनसे अभी पूछताछ जारी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!