सनसनीखेज: बच्चों ने अपनी ही मां पर लगाए अवैध संबंध होने के आरोप, पीएम मोदी से मांगी सुरक्षा

Edited By Shivam, Updated: 28 Apr, 2020 03:39 PM

children accused their own mother sought security from pm modi

हरियाणा के जिला जींद में एक कलयुगी मां का रूप देखने को मिला है। जिले के कस्बा सफीदों के रहने वाले दो नाबालिग बच्चों ने अपनी ही मां से जान का खतरा बताया है। बच्चों का कहना है कि इसके लिए उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को ट्वीट कर सहायता मांगी है। उनका...

जींद: हरियाणा के जिला जींद में एक कलयुगी मां का रूप देखने को मिला है। जिले के कस्बा सफीदों के रहने वाले दो नाबालिग बच्चों ने अपनी ही मां से जान का खतरा बताया है। बच्चों का कहना है कि इसके लिए उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को ट्वीट कर सहायता मांगी है। उनका कहना है कि वे अपनी मां के साथ नहीं रहना चाहते क्योंकि उनकी मां के अवैध संबंध हैं, जिसकी जानकारी अपने पिता को देने पर उनसे वह गलत व्यवहार कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सफीदों के वार्ड नं. आठ में रहने वाले भाई-बहन आर्यन व रितिका का आरोप है कि उनकी मां के दो अन्य लोगों से अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उनकी मां उन्हें डराती धमकाती रहती है। उन्होंने एक दिन अपनी मां का फोन चेक किया, जिसमें उनके हाथ एक रिकॉर्डिंग लगी, जिसमें उन्हें मारने की साजिश रचने की बात हो रही थी, जिसे उन्होंने अपने पिता को भेज दिया। इसके बाद उनकी मां ने बच्चों से गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया।

बच्चों ने बताया कि वे अपनी मां के साथ नहीं रहते बल्कि अपने ताऊ के घर रहते हैं। बता दें कि इसी महिला ने अपने जेठ बच्चों के ताऊ पर कुछ दिन पहले ही बलात्कार का आरोप लगा कर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था। बच्चों के मुताबिक, उनकी मां द्वारा ताऊ पर लगाए गए आरोप झूठ हैं। बल्कि वह खुद कई महीनों तक घर से बाहर रहती है।

वहीं बच्चों की दादी ने बताया कि उक्त महिला के दो लोगों प्रदीप व आजाद के साथ चार-पांच साल से अवैध संबंध हैं। उन्होंने बताया कि शुरूआत में महिला ने ब्यूटी पार्लर का काम सीखा था, उसके बाद से वह गलत रास्तों पर चलने लगी थी। बता दें कि बच्चों का पिता इटली में रहता है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!