कार की टक्कर लगने से बच्चे की मौत, मौके से भागा चालक

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 12:19 PM

child dies due to car collision driver fled from the spot

बुधवार शाम को रतिया-सरदूलगढ़ मार्ग पर स्थित गांव रत्ताखेड़ा के पास कार की टक्कर लगने से एक 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर परिजनों के बयानों के आधार पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू...

रतिया : बुधवार शाम को रतिया-सरदूलगढ़ मार्ग पर स्थित गांव रत्ताखेड़ा के पास कार की टक्कर लगने से एक 5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर परिजनों के बयानों के आधार पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव रत्ताखेड़ा के मुख्तयार सिंह ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि कल शाम को उसकी लड़की गगनदीप कौर तथा पोता तनीष (5) गांव की ढाणी से रतिया रोड की तरफ आ रहे थे तो वह स्वयं आगे-आगे चल रहा था। जब वह बजरंग बली शैलर के पास पहुंचे तो पीछे से सरदूलगढ़ की तरफ से एक सफेद रंग की कार तेज गति से आई और उसने उसके पोते को टक्कर मार दी। इसके परिणाम स्वरूप उसका पोता सड़क पर गिर गया, जबकि अज्ञात कार चालक कार को मौके पर छोड़कर ही भाग गया। बाद में अपने परिजनों के सहयोग से उसके पोते को फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि कार (नंबर एच.आर.13एच-0267) के चालक की लापरवाही के चलते ही उसके पोते की मौत हुई है। पुलिस ने मृतक के दादा के बयानों के आधार पर धारा 279, 304-ए आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज करने के पश्चात शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!