शहीद निशान सिंह के घर पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, परिवार को दी सांत्वना

Edited By Isha, Updated: 18 May, 2022 02:55 PM

chief minister manohar lal reached the house of shaheed nishan singh

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज सिरसा जिला के गांव भावदीन में शहीद निशान सिंह के घर पहुंचकर उसके परिजनों को सांत्वना दी। इस अवसर पर उनके साथ उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज सिरसा जिला के गांव भावदीन में शहीद निशान सिंह के घर पहुंचकर उसके परिजनों को सांत्वना दी। इस अवसर पर उनके साथ उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, बिजली मंत्री रणजीत सिंह, सांसद सुनीता दुग्गल, पूर्व चेयरमैन जगदीश चोपड़ा, गुरदेव सिंह राही, रेणू शर्मा, अमन चोपड़ा मौजूद थे। साथ ही उपायुक्त अजय सिंह तोमर व पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने शहीद के परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि शहीद निशान सिंह ने अपनी शहादत से प्रदेश व अपने गांव का नाम ऊंचा किया है। उन्होंने आतंकियोंं से मुठभेड़ मेंं अपनी बहादुरी का परिचय दिया और वीरगति को प्राप्त हुए । ऐसे बहादुर जवानों की बदौलत आज हम अपने देश मेंं पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं। उन्होंने उनके परिजनोंं को कहा कि निशान सिंह के शहीद होने का दुख सभी को है, लेकिन उन्होंने जिस बहादुरी का परिचय देते हुए देश की सुरक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर किए हैं, यह हम सभी के लिए गौरव की बात है। प्रदेश सरकार हर तरह से शहीद निशान सिंह के परिवार के साथ है और हम शहीद की शहादत को नमन करते हैं। देश की रक्षा और सुरक्षा हम सब का दायित्व है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शहीद निशान सिंह के नाम पर गांव के राजकीय स्कूल का नाम रखने तथा परिवार के एक सदस्य को नियमानुसार सरकारी नौकरी देने की घोषणा भी की।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!