घर पर वोट डलवाने गई टीम का विरोध करने के मामले में 'आप' नेता सतबीर गोयत पर मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By Manisha rana, Updated: 20 May, 2024 01:00 PM

case registered against aap leader satbir goyat

कैथल जिले के गांव कुतुबपुर में बुजुर्ग दिव्यांगों के घर पर वोट डलवाने गई टीम का विरोध करना आम आदमी पार्टी के नेता सतबीर गोयत को महंगा पड़ गया है। होम पोलिंग करवाने गई टीम की शिकायत पर कैथल सदर थाना में सतबीर गोयत के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व...

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : कैथल जिले के गांव कुतुबपुर में बुजुर्ग दिव्यांगों के घर पर वोट डलवाने गई टीम का विरोध करना आम आदमी पार्टी के नेता सतबीर गोयत को महंगा पड़ गया है। होम पोलिंग करवाने गई टीम की शिकायत पर कैथल सदर थाना में सतबीर गोयत के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने व चुनाव को प्रभावित करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari

एआरओ सुशील कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देश अनुसार 17 मई को मोबाइल पोलिंग टीम दिव्यांग व बुजुर्गों के घर पर ही वोट डलवाने के लिए पार्टी नंबर-4 के अधिकारी व कर्मचारी गांव कुतुबपुर के बूथ नंबर-79 में वोट संख्या 4 को डलवाने की प्रक्रिया अमल में ला रहे थे, तभी वहां एक व्यक्ति ने आकर एतराज जताया कि आपने स्टील बैलट बॉक्स पर सील नहीं लगाई है व जिस लिफाफे में वोट डाला गया है उसको भी सील नहीं किया गया है। इस प्रकार वोट को कोई भी चोरी कर सकता है, उसने अपने इस संदेश की बकायदा वीडियो ग्राफी भी बनवाई। 

वीडियो ग्राफी के अनुसार सतवीर गोयत ने लोगों को प्रशासन और प्रशासन की प्रक्रिया को उकसाने का काम किया है, इसके बाद गांव वालों ने पोलिंग पार्टी को 2 अन्य वोट डालने से मना कर दिया और टीम को मारने पीटने की धमकी देकर गांव से बाहर निकाल दिया, जिसने चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित कर सरकारी काम में बाधा उत्पन्न की है, इसलिए मोबाईल पोलिंग टीम पार्टी की शिकायत पर सदर थाने में सतवीर गोयत के खिलाफ चुनाव को प्रभावित करने व सरकारी काम में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, अब आगे की जांच पुलिस द्वारा की जानी है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!