हरियाणा में गुंडे बदमाशों का बोलबाला, सीएससी सेंटर में घुसकर बाप-बेटे पर तेजधार हथियार से किया हमला

Edited By Vivek Rai, Updated: 28 Apr, 2022 06:53 PM

card holders demonstrated by taking to the streets

यमुनानगर के विनानगर कैंप में अपने सीएससी सेंटर में काम कर रहे एक बाप-बेटे पर कुछ बदमाशों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिस पर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको ट्रामा सेंटर में मेडिकल के लिए ले जाया गया ।

यमुनानगर(सुरेंद्र): यमुनानगर के विनानगर कैंप में अपने सीएससी सेंटर में काम कर रहे एक बाप-बेटे पर कुछ बदमाशों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिस पर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको ट्रामा सेंटर में मेडिकल के लिए ले जाया गया ।

सेंटर मालिक की पत्नी का कहना है कि उनकी दुकान पर एक महिला व एक व्यक्ति आए और उन्होंने अपने कुछ कागजात बनवाने के लिए कहा। जिस पर उसके पति ने कहा कि वह कुछ देर के लिए बैठ जाएं, पहले जो ग्राहक का काम कर रहे हैं वह निपटा दें । इतना सुनने के बाद ही महिला और व्यक्ति वहां से चले गए।

करीब आधे घंटे के बाद वो दुकान पर तीन चार युवकों के साथ पहुंचे और सभी के हाथों में डंडे और तलवारें थी। उन्होंने दुकानदार पर हमला कर दिया, जिस पर दुकानदार के हाथ पर तेजधार हथियार लगने से जख्मी हो गया और सीएससी सेंटर पर रखे कंप्यूटर व लैपटॉप तोड़ दिए । आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 112 पर दी । जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!