दिन-दिहाड़े ऑफिस में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को बनाया बंधक, लूटी कार व नकदी

Edited By Shivam, Updated: 01 Mar, 2019 10:49 AM

car and cash robeedby property dealer in ambala city

अम्बाला-दिल्ली जी.टी. रोड पर पड़ाव थाना क्षेत्र में नशा मुक्त केंद्र के साथ स्थित प्रॉपर्टी डीलर को उसी के ऑफिस में 2 लुटेरों ने पहले पिस्तौल के बल पर बंधक बनाया और रस्सी के हाथ-पैर बांधने के बाद कार और पर्स से नकदी लेकर फरार हो गए। हैरानी की बात है...

अम्बाला (जतिन): अम्बाला-दिल्ली जी.टी. रोड पर पड़ाव थाना क्षेत्र में नशा मुक्त केंद्र के साथ स्थित प्रॉपर्टी डीलर को उसी के ऑफिस में 2 लुटेरों ने पहले पिस्तौल के बल पर बंधक बनाया और रस्सी के हाथ-पैर बांधने के बाद कार और पर्स से नकदी लेकर फरार हो गए। हैरानी की बात है कि दिन-दिहाड़े वीरवार को शाम करीब 4 बजे घटी इस घटना से पहले ही पड़ाव थाना पुलिस के मुलाजिम पेट्रोलिंग करके ही निकले थे।

बंधक प्रॉपर्टी डीलर ने किसी तरह से अपने हाथ-पैर को खोल दूसरे दरवाजे से बाहर निकलकर इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मोहड़ा चौकी पुलिस, एस.एच.ओ. पड़ाव, सी.आई.ए. स्टाफ, सीन ऑफ क्राइम की टीम और डी.एस.पी. मुनीष सहगल ने मौके पर पहुंचे। देर शाम पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari

मुंह पर बांधा था काला कपड़ा
अम्बाला के गांव शाहपुर के रहने वाला प्रॉपर्टी डीलर नैब सिंह ने बताया कि वह वीरवार को करीब सवा 2 बजे जी.टी.रोड़ पर स्थित सरस्वती कालोनी में अपने शुभम प्रॉपर्टी डीलर ऑफिस पर कार से पहुंचा और करीब डेढ़ घंटे कार में ही बैठा रहा। गर्मी लगने पर जब वह कार से नीचे उतरकर ऑफिस जाने लगा तभी 2 युवक ऑफिस के अंदर घुसे जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। उनमें एक ने पिस्तौल निकालकर तान दी और दूसरे ने कमीज से चाकू निकालते ही ऑफिस का दरवाजा बंद किया और हाथ-पैर बांधकर पिस्तौल के बल पर कार की चाबी और पर्स से पैसे निकाले जिसके बाद पूरे ऑफिस को खंगाला और जाते वक्त दरवाजे को बंद करके ऑफिस का शटर गिराकर मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

पीछे के दरवाजे से प्रॉपर्टी डीलर निकला बाहर
प्रॉपर्टी डीलर नैब सिंह ने बताया कि जब लुटेरे बंधक बनाकर फरार हुए उसके बाहर पहले उसने अपने पैर की रस्सी को ढीला किया और हाथ किसी तरह से खोलकर पीछे के दरवाजे से बाहर निकलकर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर इस मामले की जानकारी दी।

सी.सी.टी.वी. खंगालने में जुटी पुलिस
प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस का मौका देखने के बाद डी.एस.पी. और पड़ाव थाना के एस.एच.ओ. ने रोड किनारे लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला। लूटपाट की इस वारदात के तुरंत बाद ही पुलिस ने इस घटना की वी.टी. करवाई और टोल प्लाजा व अन्य जगहों पर नाकाबंदी करवाई गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!